उत्तराखंड

देहरादून: हादसों का मंगलवार! खाई में गिरी कार दुर्घटनाग्रस्त

ASI और एक महिला सहित तीन लोगों की मौत

Dehradun: उत्तराखंड में आज मंगलवार हादसों से भरा रहा, लालकुआं मसूरी और अब देहरादून में सड़क हादसे की घटनाएं सामने आई। जहां लालकुआं में एक 10 वर्षीय बालिका की स्कूटी पलटने से मौत हो गई। जबकि भाई और दादा घायल हो गए। वहीं मसूरी, धनौल्टी मार्ग पर बाइक सवार युवक लैंसडाइन के चपेट में आ गए। दो युवकों पर पहाड़ी से बोल्डर गिरा। जिसमें एक की मौत मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

बड़ी ख़बर: BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने दिए ये महत्वपूर्ण संकेत

वहीं अब बड़ी ख़बर राजधानी देहरादून से सामने आ रही है। उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बड़े हादसे की खबर देहरादून जिले के कालसी थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां आज ( मंगलवार) शाम हरिपुर-कोटी मीनस मार्ग पर मंगलवार को टिक्करधार के पास तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में हिमाचल के ASI और एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने SDRF के साथ मिलकर अंधेरे में बमुश्किल शवो का रेस्क्यू कर मोर्चरी में रखवा दिया है।

Politics: EX CM हरीश रावत बोले: Goodbye भाजपा

विकासनगर से हिमाचल के रोहडू जा रही अल्टो कार आज शाम करीब पांच बजे हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में पलट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से अंधेरे में संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसी गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये को राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया।

मसूरी: बाइक सवार युवकों पर पहाड़ी से गिरा बोल्डर! एक की मौत

इस दौरान हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआइ) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु दोनों निवासीगण श्यामपुर गोरखुवाला जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

ब्रेकिंग: स्कूटी रपटने से बालिका की मौत! परिजनों में मचा कोहराम

बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आइडी कार्ड से पता चली है। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जिसे अस्पताल प्रशासन ने मृतक घोषित किया। महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। उसके सही पते के बारे में पुलिस जानकारी जुटाई जा रही है।

ब्रेकिंग: BJP का विकेट गिरना शुरू! 3 और विधायकों ने पार्टी को कहा अलविदा

पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाए हैं। घटना की सूचना स्वजन को दे दी गई है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद तीनों शव स्वजन को सौंप दिए जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button