अजब गजबमनोरंजनविविध

सलमान खान करना चाहते थे…शादी! लेकिन टूट गया…दिल

Salman Khan wanted to get married, but this actress gave such an answer, heart was broken

Salman Khan wanted to get married, but this actress gave such an answer, heart was broken

सलमान खान का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने अपने फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है। सलमान खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह बहुत ही अच्छी तरह अपना जीवन व्यतीत करती है।

बड़ी ख़बर: इस्तीफे की अफवाहों पर भड़के प्रीतम सिंह! लेंगे ये सख्त एक्शन

सलमान खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो वह काफी ज्यादा कश्मकश वाला है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने जिससे भी प्यार किया है बदले में उन्हें सिर्फ कुछ भी नही मिला है। सलमान खान के जीवन मे काफी लडकिया आई है और गई है लेकिन अभी तक सलमान खान 56 साल की उम्र में भी कुँवारे ही है।

DIG नगन्याल द्वारा परिक्षेत्र स्तर पर गठित गोवंश संरक्षण स्क्वाड के कार्यों की समीक्षा! दिए दिशा-निर्देश

सलमान खान की निजी जिंदगी की को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि सलमान खान ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ को एक बार भरी महफ़िल में घुटनो पर बैठकर सबके सामने शादी के लिए पुरपोज़ कर दिया था लेकिन कैटरीना से सलमान खान को जो जवाब मिला उसके बाद सलमान खान का दिल टूट गया। आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान को क्या जवाब दिया था।

उत्तराखंड: बड़ा हादसा! मॉर्निंग वाक पर गए पुलिसकर्मी को हाथी ने मार डाला

सलमान खान अपने निजी जीवन की वजह से या बोल सकते है की अपनी प्रेम कहानियों और शादी की वजह से हमेशा चर्चा में रहते है। स्लमाम खान ने अपने जीवन मे काफी कुछ हासिल किया है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पुरी दुनिया मे जाना जाता है।

उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के रेट! देखें हरिद्वार में

सलमान खान के निजी जीवन को लेकर हालहिं में एक बात पता चली है कि उन्होंने कैटरीना कैफ को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए परपोज़ कर दिया था और अपने प्यार का इज़हार कर दिया था। हुआ कुछ ऐसा था कि एक बहुत ही बड़ी पार्टी थी जिंसमे शाहरुख, सलमान और आमिर जैसे सभी अभिनेता शामिल थे। कैटरीना कैफ भी इस पार्टी में मौजूद थी।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि सलमान खान ने पार्टी के दौरान कैटरीना के सामने अपने प्यार का इज़हार कर दिया था और शादी करने के लिए बोल दिया था लेकिन उसके बाद कैटरीना ने ऐसा जवाब दिया कि सलमान खान का दिल पूरी तरह टूट गया था। आगे आपको आर्टिकल में कैटरीना कैफ के इस जवाब के बारे में बताते है जिसे सुनने के बाद सलमान खान का दिल टूट गया था।

कैटरीना कैफ और सलमान खान इस समय चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान को लेकर एक बात पता चली है कि सलमान खान ने भरी महफ़िल में कैटरीना को शादी करने के लिए बोल दिया रहा लेकिन कैटरीना ने इससे साफ मना कर दिया था क्योंकि उस समय वह मात्र 24 साल की ही थी और इतनी जल्दी शादी नही करके पहले अपना कैरिएर बनाना चाहती थी। यही कारण था कि कैटरीना ने सलमान खान की मना कर दिया था और इसी वजह से बोला जाता है कि सलमान खान का दिल भी टूट गया था॥

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button