उत्तराखंड

3 दिन से लापता नाबालिक बच्चियों को लेकर हिंदू संगठन लोगों ने SSP कार्यालय का किया घेराव

3 दिन से लापता दो छात्राओं का कोई सुराग न लगने से भारी आक्रोश

3 दिन से लापता नाबालिक बच्चियों को लेकर हिंदू संगठन लोगों ने एसएसपी कार्यालय का किया घेराव

रिपोर्टर गौरव गुप्ता, हल्द्वानी।

हल्द्वानी क्षेत्र से लापता हुई दो नाबालिग लड़कियों के मामले में रविवार को लोगों में पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर ज़बरदस्त रोष देखने को मिला।

तीन दिनों से लापता नाबालिग लड़कियों को गायब हुए आज चौथा दिन है। लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। ऐसे में आज लोगों का सब्र जवाब दे गया। परिजनों व सामाजिक संगठन के लोगों ने आक्रोश ज़ाहिर करते हुए एसएसपी कार्यालय का घेराव कर दिया।

बता दें कि नाबालिग छात्राओं को लापता हुए आज चौथा दिन है। 4 दिन बाद भी पुलिस को छात्राओं और आरोपी नाबालिग किशोर के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। एसएसपी कार्यालय में प्रदर्शन पर बैठे दोनों नाबालिग लड़कियों के परिजन और सामाजिक संगठन के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। यहां तक की पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे तक लगा डाले।

मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारीयों को विरोध जता रहे लोगों को समझाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। एसपी सिटी प्रकाश चंद्र और सीओ सिटी नितिन लोहनी ने मामले में लोगों को काफी मनाने की कोशिश की लेकिन नाबालिग छात्राओं की बरामदगी की मांग को लेकर तमाम संगठन के लोग शांत नहीं हुए।

मौके पर पहुंचे एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने परिजनों और संगठन से बातचीत की उन्होंने कहा पुलिस जल्दी ही नाबालिग छात्राओं को सकुशल बरामद कर लेगी। सर्विलांस टीमों के अलावा पुलिस की तीन टीम और एसओजी रवाना हो चुकी हैं। छात्राओं की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।उन्होंने कहा लड़कियों को ले जाने वाले की मदद करने वाले कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है और उनको हिरासत में लेकर इंवेष्टिगेशन जारी है।
साथ ही एसएसपी ने कहा इस तरह की वारदात करने वालों के खिलाफ पुलिस बेहद सख़्त एक्शन लेगी जिसके बाद इस तरह की हरकत करने वाले कभी सोचेंगे भी नहीं। उन्होंने आश्वासन दिया पुलिस की काबिल टीम जल्दी ही नाबालिग लड़कियों को बरामद कर लेगी।

कप्तान के आश्वासन पर मौजूद संगठन के लोगों का गुस्सा शांत हुआ, उन्होंने एसएसपी के वादे पर विश्वास जताते हुए कहा हमें पूरी आशा कि पुलिस जल्दी ही बच्चियों को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप देगी। इसके बाद उन्होंने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button