उत्तराखंड

एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 2 बच्चों सहित 4 लोगों के हताहत होने की सूचना

उत्तराखंड।

रिपोर्ट भगवान सिंह, पौड़ी । खिर्सू कठुली लिंक मोटर मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 2 बच्चों सहित 4 लोगों के हताहत होने की सूचना है। ये मोटरमार्ग लिंक मोटरमार्ग है जो कठुली गांव को श्रीनगर से जोड़ता है। मिली जानकारी के अनुसार ये कार खिर्सू से कठुली गांव को जा रही थी। इस घटना में कुछ और लोगों के घायल होने की भी आशंका है। ब्यौरे की प्रतीक्षा है। बचाव व राहत दल मौक़े के लिये रवाना हो गया है। वाहन में 7 लोग सवार थे। 1 को कोई चोट नही है । 2 घायलों को हॉस्पिटल ख़िरसु पहुचा दिया गया है।

एम्स में फिर हुआ विवाद, रेजिडेंस डॉक्टर निलंबित, पढ़िए ख़बर…

क्षेत्रीय विधायक और स्वास्थ्य मंत्री उत्तराखंड डॉक्टर धन सिंह रावत ने घटना पर दुःख प्रकट किया है।

पौड़ी जनपद के विकासखंड खिर्सू के कठूली मोटर मार्ग पर कार के खाई में गिरने का दुखद समाचार मिला। मामले के संज्ञान में आते ही जिलाधिकारी पौड़ी, एसडीएम श्रीनगर और सीएमओ को दुर्घटना स्थल पर तत्काल राहत बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं।

यहाँ वाहन 150 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त, 9 यात्री थे सवार, पढ़िए ख़बर…

स्थानीय लोगों व प्रशासन की ओर से राहत व बचाव कार्य प्रारंभ किया जा चुका है। अवश्यकता पड़ने पर घायलों को उपचार के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा। मां धारी देवी से सभी के कुशल मंगल होने की कामना करता हूं।

पौड़ी- खिर्सू चौबट्टा के पास हुई वाहन दुर्घटना, SDRF ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन।

वाहन 200 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत, 2 घायल

आज 16 जून 2024 को कोतवाली श्रीनगर द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि खिर्सू चौबट्टा के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

उक्त सूचना पर SI देवीदत्त बर्थवाल के नेतृत्व में SDRF टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

उक्त वाहन स्विफ्ट कार में 07 लोग सवार थे जो अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिला पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा 03 घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवा दिया गया जबकि घटना में मृत 04 लोगों के शवों को भी खाई से बाहर निकाल लिया गया।

SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त कार के आसपास गहन सर्चिंग की गई व प्राप्त आवश्यक सामान को जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button