उत्तराखंड

बदमाशों का आतंक : बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से लूटा सोने का मंगलसूत्र

Terror of miscreants: Bike riding miscreants pounced and looted the gold mangalsutra from the woman’s neck.

लालकुआं से संवाददाता गौरव गुप्ता । बदमाशों का आतंक क्षेत्र में बढ़ता जा रहा है यहां निकटवर्ती क्षेत्र मोटाहल्दू में बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र लूट लिया, और फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत दिवस मोटाहल्दू क्षेत्र के पदमपुर देवलिया गांव में बीएलएम स्कूल के सामने शाम लगभग 8:15 बजे अपनी दुकान की सफाई कर कूड़ा एकत्र करने के बाद सड़क के किनारे लगे कूड़ा दान में कूड़ा डाल रही जयंती परिहार पर अचानक झपटे बाइक सवार युवकों ने उसके गले का दुपट्टा समेत गले में पहना सोने का मंगलसूत्र जिसमें 8 दाने एवं सोने का लॉकेट मौजूद था, को लूट लिया, तथा मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए, घटना के दौरान लाइट भी गुल थी, इसके बाद उन्होंने बाइक सवारों का जयंती के पति नरेश परिहार ने काफी दूर तक पीछा भी किया, परंतु वह हाथ नहीं लग सके,

इसके बाद पीड़ितों ने घटना की सूचना हल्दूचौड़ पुलिस चौकी और कोतवाली लालकुआं को दी, जिस पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है, लालकुआं कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर झपटमार बाइक सवारों की तलाश की जा रही है, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button