उत्तराखंड

पीएम मोदी के तीसरी बार शपथ लेने व अजय भट्ट की एतिहासिक जीत पर भाजपाइयों ने जश्न मनाते हुए बांटी मिठाई

रिपोर्टर गौरव गुप्ता, किच्छा :- नरेंद्र मोदी द्वारा तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेने व सांसद अजय भट्ट के एतिहासिक जीत एवं सांसद अजय टमटा को भारत सरकार में मंत्री बनने की खुशी में वार्ड 6 में भाजपाइयों ने जश्न मनाते हुए मिठाई बांटी। कार्यकर्ताओं ने तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी व उनकी कैबिनेट की शपथ लेने पर खुशी का इजहार किया।

पीएम मोदी के तीसरी बार शपथ लेने व अजय भट्ट की एतिहासिक जीत पर भाजपाइयों ने जश्न मनाते हुए बांटी मिठाई

आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि यह जनता के विश्वास की जीत है, आजाद भारत में पहली बार ऐसा हो रहा है कि कोई गैर कांग्रेसी प्रधानमन्त्री तीसरी बाद प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहा है। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की यह ऐतिहासिक विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों पर जनता जनार्दन के अटल विश्वास की जीत है, विकसित भारत का हमारा ध्येय लगातार तीसरे कार्यकाल में नए आयाम प्राप्त करेगा।

यातायात व्यवस्था का जायजा लेने स्वयं सड़कों पर उतरे SSP देहरादून 

सेवा, सुशासन और विकास का संकल्प लेकर अंत्योदय का हमारा प्रण देश के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सशक्त करने के साथ ही उनके आत्मविश्वास को नए पंख देगा। भारत की राजनीति अब नए युग में प्रवेश कर रही है, जहां देश की जनता ने जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टीकरण को नकार कर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है। यह विजय भारत के जन-जन की विजय व पुनर्जागरण की विजय है। 1962 के बाद पहली बार कोई सरकार अपने दो कार्यकाल पूरे करने के बाद तीसरी बार वापस आई है,

नव गठित केंद्र सरकार ने उत्तराखंड सरकार को केंद्रीय करों में हिस्सेदारी के रूप में दिए 1562.44 करोड़ रुपए

कहा कि चाहे चुनाव की बेला हो, देश का नेतृत्व करने की बात हो और देश की को समस्याओं से निकालने की बात हो- मोदी जी ने हमेशा देश और देश की जनता को आगे बढ़ने का काम किया है।

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि विपक्ष द्वारा पूरे चुनाव यह भ्रम फैलाया गया कि सांसद अजय भट्ट जी द्वारा विकास कार्य नहीं किया गया है लेकिन जनता ने 3 लाख से अधिक के अंतर से अजय भट्ट जी को जीताकर यह साबित किया कि क्षेत्र का विकास भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। प्रदेश व देश की डबल इंजन की सरकार के कार्यों पर जनता ने मोहर लगाकर प्रदेश की पांचो सीटें भाजपा की झोली में डालने का काम किया है, इस ऐतिहासिक विजय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बधाई के पात्र हैं।

बिग न्यूज़ : नेहरुकोलोनी क्षेत्र में चलती कार में लगी आग

मंडल अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना, कार्यक्रम संयोजक धनीराम, धर्मराज जायसवाल, महेंद्र पाल, संदीप अरोरा, भगवान दास वर्मा, अमरनाथ कश्यप, मंडल मंत्री पूरन भट, प्रकाश पंत, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष राजेश कोली, विनोद कोली, महेंद्र पाल, मुकेश कोली, मूलचंद कोली, राकेश गुप्ता, अभिषेक सक्सेना, गोल्डी गोराया, सुरेंद्र चौधरी, हीरालाल प्रजापति, नंदलाल प्रजापति, भगत सिंह, जसवंत सिंह, मोहनलाल पूनम अग्रवाल, दया डसिला, आरती डूबे, ज्योति जरिया, शैल शुक्ला, अंजनी सोनी, बीना गंगवार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता व वार्डवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button