उत्तराखंड

बड़ी ख़बर : पंतनगर विवि से एमटेक का छात्र लापता, मचा हड़कंप

पंतनगर विवि से एमटेक का छात्र लापता, मचा हड़कंप

रिपोर्टर गौरव गुप्ता, पंतनगर- बीते शुक्रवार की दोपहर पंतनगर विवि में अध्ययनरत एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया, जिससे विवि प्रशासन में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने आनन-फानन छात्र के परिजनों और पुलिस को सूचना देकर परिसर में लगे सीसीटीवी खंगाले, लेकिन छात्र का खबर लिखे जाने तक कोई पता नहीं चल सका है।

बताते चले कि त्रिवेणीपुरम झूंसी प्रयागराज (यूपी) निवासी राघव सिंह परमार (24) पुत्र रणंजय सिंह परमार जीबी पंत कृषि विवि के प्रौद्योगिकी महाविद्यालय में एमटेक (सिविल इंजीनियरिंग) प्रथम वर्ष का छात्र है। राघव प्राध्यापक डाॅ. ज्योति प्रसाद की एडवाइजरी में शिवालिक भवन छात्रावास के कमरा नंबर-202 में रहकर पढ़ाई कर रहा है। शुक्रवार दोपहर 12 बजे शिवालिक के अन्य अंतःवासी छात्रों ने भोजन के दौरान राघव को नहीं देखा, तो तबीयत आदि का जानकारी लेने उसके कमरे पर पहुंचे।

कमरे में ताला लगा देखकर उन्हें आश्चर्य हुआ और उन्होंने राघव की पूरे छात्रावास में खोजबीन की। इस दौरान उसका मोबाइल भी बंद मिलने पर उन्होंने इसकी सूचना वार्डन डाॅ. राजीव रंजन को दी। सूचना पर पहुंचे वाड़न सहित अन्य अधिकारियों ने राघव के परिजनों से उसके वाराणसी तो नहीं पहुंचने की जानकारी ली। परिजनों के मना करने पर विवि परिसर के सीसीटीवी कैंमरों को खंगाला गया, लेकिन राघव का कोई पता नहीं चला।

इस दौरान कई बार सर्विलांस से छात्र की लोकेशन पंतनगर रेलवे स्टेशन पर मिली। विवि के अधिकारी और राघव के परिजन इस संभावना में रात भर एक-दूसरे को फोन करते रहे कि शायद छात्र की कोई सूचना मिली होगी। सुबह होते ही छात्र के परिजन पंतनगर पहुंच गए, जिसके बाद वार्डन डाॅ. राजीव की ओर से पंतनगर में छात्र की गुमशुदगी की तहरीर देकर उसके मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जा गई है।

वार्डन डाॅ. राजीव ने बताया कि छात्र पंतनगर के आसपास ही मौजूद है और बीच-बीच में मोबाइल ऑन कर भेजे गए मैसेज भी रीड कर रहा है, लेकिन कोई रिस्पांस नही दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button