उत्तराखंड

लालकुआँ सेचुंरी पल्प एंड पेपर मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका एक बार फिर चर्चाओं में

संवाददाता गौरव गुप्ता। लालकुआँ/रूद्रपुर – बीते दिनों लालकुआँ सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका पर हुए व्यापारी को धमकाने एंव मारपीट के मुकदमे के बाद एक बार फिर रूद्रपुर के बड़े ट्रांसपोर्ट व्यापारी ने धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। व्यापारी ने लेखा प्रभारी संजय धानुका पर बकाया राशि के भुगतान के एंवज में बीस लाख की रकम की रिश्वत मांगने का भी आरोप लगाया है।

ब्रेकिंग : याराना जेल का और घर के भेदी की साजिश

बताते चले कि लालकुआँ सेचुंरी पल्प एंड पेपर मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका एक बार फिर चर्चाओं में है। उनपर इस बार रूद्रपुर शहर के बड़े ट्रांसपोर्टर अंकुर बंसल ने बीस लाख रूपये की रिश्वत न देने पर धमकी देने का आरोप लगाया है। अंकुर बंसल द्वारा पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह लालकुआँ सेचुंरी पल्प एंड पेपर मिल में कई बर्षो से ट्रांसपोर्ट का करते आ रहे हैं। जिसके चलते उनका सेचुंरी पेपर मिल पर करोड रूपये का बकाया है।

ब्रेकिंग : CS राधा रतूड़ी ने तपोवन से कौड़ियाला तक संचालित राफ्टिंग व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

उनका कहना है की उन्होंने इस मामले में मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका से बातचीत की तो उन्होंने 10 अप्रैल को व्हाट्सएप काॅल के माध्यम से बकाया राशि के भुगतान की एंवज में बीस लाख की रिश्वत की मांग की। वही अंकुर का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने पेपर मिल के अधिकारियों को मेल के माध्यम से जानकारी दी गई।

ब्रेकिंग : सूबे में बेसिक शिक्षकों के 3600 पदों पर होगी भर्ती : डा. रावत

साथ ही उन्होंने कहा कि जब से लेखा प्रभारी संजय धानुका उसे रंजिश रखने लगा। व्यापारी अंकुर बंसल ने आरोप लगाया कि संजय धानुका ने उसे फोन पर गाली गलौच और पेपर मिल से कारोबार समेटने की धमकी भी दी।

ब्रेकिंग : यहाँ महसूस हुए भूकंप के झटके

व्यापारी अंकुर बंसल का कहना है कि इससे पहले भी लेखा प्रभारी संजय धानुका द्वारा मिल में कार्य कर रहे ठेकेदारो का उत्पीड़न किया गया। जिसके चलते उनपर मुकदमा दर्ज है।

दुःखद : यहाँ कार दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत, 1 घायल

इधर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले को लेकर लालकुआँ शहर का बाजार गर्म है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button