उत्तराखंड

बड़ी ख़बर : चुनाव के बीच गणेश गोदियाल को नोटिस, ये है पूरा मामला

देहरादून। पौड़ी से कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने इनकम टैक्स का नोटिस मिलने पर भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। दून में आहूत प्रेस वार्ता में गोदियाल ने कहा कि सर्वे में पौड़ी संसदीय सीट पर कांग्रेस की सम्भावित जीत को देखते हुए भाजपा बौखला गयी है। और आयकर विभाग का नोटिस भेज दबाव में लेने की। कोशिश कर रजी है। गोदियाल ने कहा कि आयकर विभाग ने उन्हें 22 मार्च को। महाराष्ट्र के थाने जिले में उपस्थित होने का नोटिस दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि वे भगत सिंह के अनुयायी हैं और इस प्रकार की उत्पीड़न की।कार्रवाई का विरोध करेंगे।

ब्रेकिंग: पेट्रोल और डीजल की नई कीमतें आज से लागू। इधर सस्ता, उधर महंगा। पढ़िए….

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि चूंकि भाजपा के अनिल बलूनी के खिलाफ वे चुनाव लड़ रहे हैं इसलिए उन्हें भी इस तरीके के नोटिस भेजे गए।कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पौड़ी लोकसभा की।जनता उन्हें जिता रही है। दिल्ली से आये पैराशूट प्रत्याशी अनिल बलूनी के बजाय जनता उनके पक्ष में खड़ी है। गोदियाल ने कहा कि अंकिता भंडारी, भर्ती घोटाले,अग्निवीर,भू कानून,जोशीमठ आपदा व गैरसैंण समेत अन्य मुद्दों पर चुप रहे और अब चुनाव लड़ने उत्तराखंड पहुंच गए। गोदियाल ने कहा कि पहाड़ की जनता सब समझ रही है कि कौन उनके सुख दुख में खड़ा रहा।

देहरादून: 31 लाख 40 हजार रुपये की अवैध स्मैक के साथ पेडलर गिरफ्तार

एक सवाल के जवाब में कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल ने कहा कि बेशक पार्टी विधायक राजेन्द्र भण्डारी भाजपा में चले गए लेकिन चमोली क्षेत्र की जनता कांग्रेस के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि पहाड़ का समझदार मतदाता यह सब समझ रहा है कि एक दिन पहले गणेश गोदियाल को पहाड़ का लाल कहने वाले विधायक राजेन्द्र भंडारी अगले दिन ही किस दबाव में पार्टी को छोड़ गए।

ब्रेकिंग : (उत्तराखंड) इन नेताओं ने थामा BJP का दामन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button