उत्तराखंड

हल्द्वानी में हुई घटना को पुर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का ने बताया दु:खद

रिपोर्टर, गौरव गुप्ता : लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का ने हल्द्वानी में हुई घटना को दुखद बताते हुए प्रदेश एवं हल्द्वानी की जनता से शांति बनाए रखने की अपील है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है घटना की जांच की जा रही है तथा जोभी इस घटना में दोषी होगा उसके खिलाफ प्रशासन कठोर कार्यवाही करेगा।

हल्द्वानी हिंसा : नैनीताल पुलिस ने 5 उपद्रवी किये गिरफ्तार

यहाँ अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का ने कहा कि उत्तराखंड देवों की भूमि है इसे देवभूमि कहा जाता है।

हल्द्वानी हिंसा : नैनीताल पुलिस ने 5 उपद्रवी किये गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि बीती 8 फरवरी को न्यायालय के आदेश पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही थी लेकिन कुछ लोगों द्वारा प्रशासन टीम पर जानलेवा हमला कर दिया जो बहुत ही गलत है।

बड़ी खबर : हल्द्वानी में कर्फ्यू को लेकर नया आदेश! पढ़िए..

उन्होंने कहा कि उपद्रवियों ने राज्य के शांत माहौल को खराब करने की कोशिश जो बेहद निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से मांग की है इस मामले की जांच कर सभी दोषियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए। ताकि भविष्य में कोई ऐसी कोशिश करने का दुस्साहस न कर सकें।

उन्होंने विपक्ष द्वारा उठाए गए सवाल पर कहा कि विपक्ष ने सिर्फ इन मुद्दों पर राजनीति की है इस वक्त राजनीति करना ठीक नहीं है लिहाजा अब समय है कि सभी राजनैतिक दलों को राज्यहित के संवर्धन और सरक्षण के लिए एकजुट होकर सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि उन्हें धामी सरकार पर पूरा भरोसा है कि जरूर दोषियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button