उत्तराखंडराजनीतिहल्ला बोल

ब्रेकिंग : IFS अधिकारी पर केस दर्ज! ब्यूरोक्रेसी में हड़कंप

देहरादून : उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कि सीनियर आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक पर थाना राजपुर में केस दर्ज हो गया है। कि पिछले दिनों सुशांत पटनायक पर महिलाकर्मी ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। जिसके बाद से ही ब्यूरोक्रेसी में हड़कंप मचा हुआ था।

बड़ी खबर : जगद्गुरु रामभद्राचार्य एयर एंबुलेंस से दून के सिनर्जी अस्पताल में भर्ती

देहरादून जिलाधिकारी के स्तर पर इसकी जांच शुरू की गई तो ,वहीं अब युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने भी इस मामले में धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पहले ही शासन ने देहरादून की जिला स्तरीय कमेटी को जांच के लिए पत्र लिख दिया था।

ब्रेकिंग : धामी कैबिनेट बैठक आज! UCC समेत होंगे बड़े फैसले

उधर युवती ने पुलिस को भी तहरीर दी थी। ऐसे में खबर है कि पुलिस ने प्राथमिक जांच करने के बाद प्रकरण पर अब मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में अब पुलिस भी मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच को आगे बढ़ाएगी। सूत्र

ब्रेकिंग : अरविंद केजरीवाल के घर दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच की दस्‍तक

हाल ही में महिला कर्मचारी ने आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक पर छेड़छाड़ का आरोप लगया था। पूरा मामला सामने आने के बाद शासन ने सुशांत पटनायक को पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड से हटा दिया था और उन्हें वन विभाग में प्रमुख वन संरक्षक हाफ के कार्यालय में अटैच किया गया था।

इस प्रकरण में एक तरफ पहले ही जिला स्तरीय कमेटी सीडीओ देहरादून की अध्यक्षता में जांच कर रही है, तो वहीं अब पुलिस भी प्रकरण पर अपने स्तर से जांच करने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button