उत्तराखंड

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने किया निरीक्षण”, अधिकारियों को दिए निर्देश।

Former MLA Rajesh Shukla did the inspection”, instructions given to the officials.

रिर्पोटर, गौरव गुप्ता । किच्छा:- ग्राम कनकपुर गोपालनगर कॉलोनी के साथ बहने वाले नाले में हो रही कटान से प्रभावित क्षेत्र का पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उपजिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्रा व तहसीलदार गिरीश त्रिपाठी के साथ स्थलीय निरीक्षण किया।

ब्रेकिंग : यहां सड़क हादसे में में छह दोस्तों की मौत

बताते चलें कि बीते दिनों आई आपदा में लालपुर नगला मार्ग से गोपालनगर कॉलोनी को जाने वाले संपर्क मार्ग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था, बीते बरसात में नदी का जलस्तर बढ़ने के साथ ही किनारे पर बने काली मंदिर का एक कोना काटन की जद में आने की आशंका से गोपालनगरवासियों ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला का घेराव कर पक्की पिचिंग कराने की मांग की थी, जिसपर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उपजिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्रा एवं तहसीलदार गिरीश त्रिपाठी के साथ उक्त कटान का निरीक्षण किया।

चुनाव : कई दावेदार जनता के बीच पैठ बनाने तो कई हवा में चेयरमैन बनने का देख रहे ख्वाब

निरीक्षण के बाद पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने उपस्थित अधिकारियों को कहा कि दैवीय आपदा मद से उक्त मार्ग एवं मंदिर के साथ ही पक्की पीचिंग एवं आबादी के साथ बहने वाले नाले की तली झाड़ कार्य करने के लिए तत्काल कार्रवाई करें।

विश्व प्रसिद्ध गंगोत्री धाम के कपाट शीतकाल के लिए हुए बंद

उपजिलाधिकारी कौस्तुभ मिश्र ने कहा कि गोपालनगर कॉलोनी के साथ बहने वाले नहर की तली झाड़ एवं संपर्क मार्ग के साथ बहने वाली नदी के दक्षिण तरफ पक्की पिचिंग का प्रस्ताव भेजकर अतिशीघ्र कार्यवाही की जाएगी।

CBI : पुलिस के दो सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

इस दौरान किसान मोर्चा मंडल महामंत्री प्रवीण छाबड़ा, ग्रामीण मंडल मंत्री अमित मदान,कमल बैरागी, बसंत मिर्धा, विक्की सरकार, बिट्टू छाबड़ा, अमित मदान, संजय कुमार, संजय बाला, रंजीत बाला, विवेक विश्वास, किशन कुमार ग्रामवासी उपस्थित थे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button