अपराधउत्तराखंड

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने देह व्यापार का भंडाफोड़, ये गिरफ्तार

हल्द्वानी से गौरव गुप्ता : यहां शुक्रवार देर रात सीओ स्पेशल ऑपरेशन सीओ नितिन लोहानी, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की इंचार्ज दीपा जोशी और उनकी टीम के द्वारा शहर के रामपुर रोड स्थित एक होटल में हल्द्वानी शुक्रवार देर रात सीओ स्पेशल ऑपरेशन सीओ नितिन लोहानी, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की इंचार्ज दीपा जोशी और उनकी टीम के द्वारा

अनैतिक कार्य में लिप्त एक महिला उसके एक ग्राहक और एक दलाल समेत होटल के दो स्टाफ को पकड़ा है। इस बीच होटल का मालिक मौके से फरार हो गया है, जिसकी धरपकड़ की जा रही है, स्पेशल ऑपरेशन सीओ नितिन लोहानी ने कहा कल हल्द्वानी के कई होटलों में चेकिंग की जा रही थी।

ऐसे में रामपुर रोड के एक होटल में जब उनकी टीम ने चेकिंग की तो, उस दौरान वहां एक कमरे में अनैतिक कार्य में लिप्त महिला के साथ उसका ग्राहक, उसका दलाल और होटल के दो स्टाफ को टीम ने पकड़ा है, जिनके पास से टीम को अनैतिक चीजें मिली है। वही पूरे मामले में कानूनी कार्यवाई के बाद पुलिस सभी को कोतवाली हल्द्वानी लाया गया है।

सीओ एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल नितिन लोहनी द्वारा सेल इंचार्ज उपनिरीक्षक दीपा जोशी व उनकी टीम को शहर क्षेत्र में अवैध रूप से संचालित हो रहे स्पा व होटलों के चेकिंग के निर्देश दिए गए थे, जिसके क्रम में दिनांक 01/09/2023 को उपनिरीक्षक दीपा जोशी प्रभारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल द्वारा रामपुर रोड स्थित गायत्री होटल पर चेकिंग के दौरान होटल में चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड़ किया। वेश्यावृत्ति में लिप्त दो ग्राहक व एक महिला एवं दो होटल संचालकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम द्वारा होटल मालिक जो की मौके से फरार था की तलाश की जा रही है।

इस संबंध में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल द्वारा थाना हल्द्वानी पर एफआईआर नं0 458 / 23 धारा 3/4/5/7/8 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम बनाम चंदन सिंह डसीला आदि पंजीकृत किया गया। पुलिस व प्रशासन द्वारा वेश्यावृत्ति में प्रयुक्त होटल गायत्री को सीज किया गया है। उसके लाइसेंस निरस्त्रीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button