अपराधउत्तराखंड

शर्मसार : टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म! मुक़दमा दर्ज

उत्तराखंड : यहां कलयुगी गुरु ने नाबालिक छात्रा से किया दुष्कर्म…….

पिथौरागढ़ : देवभूमि में हुई एक शर्मनाक मामले ने गुरु और शिष्य की रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। घटना में कंप्यूटर टीचर ने नाबालिग छात्रा के घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, मामला पिथौरागढ़ जनपद का है, मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर विभिन्न धारा में मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

ब्रेकिंग : UKPSC ने स्थगित की यह परीक्षा, पढ़िए

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि जाजरदेवल निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना जाजरदेवल में तहरीर दी कि 9 अगस्त की आधी रात करीब 12.30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया घर में जब आवाज आई तो परिजनों ने एक युवक को भागते हुए देखा जिस पर प्रार्थी द्वारा अपनी 15 वर्षीय नातिनी से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि जो व्यक्ति आया था वह कंप्यूटर शिक्षक है।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर CM धामी ने की कई बड़ी घोषणाएं

वह अक्सर मौका पाकर कम्प्यूटर कक्ष में मेरे साथ गन्दे तरीके से छेड़खानी करते रहते है और इस सम्बन्ध में किसी को बताने पर बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देते है तथा उसके द्वारा व्हाट्सएप पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए दबाव बनाया जाता है।

ब्रेकिंग : दून से दिल्ली जा रही यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त

9 अगस्त की रात में दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। मामले में नाबालिग के नाना की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354/376/457/506/509 भा0द0वि0 व 5/6, 9/10, 11/12 पोक्सो अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर CM धामी ने की कई बड़ी घोषणाएं

आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा टीम गठित की गई, जिसके बाद पुलिस को कामयाबी मिली है, पुलिस ने 26 वर्षीय आरोपी निवासी- ग्राम/ पोस्ट जजुराली थाना कोतवाली पिथौरागढ़ जिला पिथौरागढ़ हाल निवासी विवेकानन्द कॉलोनी गुघपौड़ थाना कोतवाली पिथौरागढ़ को लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया, जो भागने की फिराक में था, आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button