उत्तराखंड

क्षेत्रीय विधायक सहदेव सिंह पुंडीर और महापौर सुनील गामा ने किया आपदाग्रस्त क्षेत्र का दौरा

नगर निगम द्वारा जेसीबी भेज कर नाले की सफाई का प्रयास भी किया गया, पर जंगल में बहुत ज्यादा मलवा आने के कारण अभी तक नाले नहीं खुल पाया है।

Regional MLA Sahdev Singh Pundir and Mayor Sunil Gama visited the disaster affected area

उत्तराखंड : नगर निगम के महापौर सुनील उनियाल गामा के द्वारा क्षेत्र का निरीक्षण कर जल भराव वाले स्थान का मुयायना किया गया।

BJP को बड़ा झटका, शहीद दुर्गामल्ल महाविद्यालय की कोषाध्यक्ष इंदु कश्यप ने छोड़ी ABVP 

नगर निगम द्वारा जेसीबी भेज कर नाले की सफाई का प्रयास भी किया गया, पर जंगल में बहुत ज्यादा मलवा आने के कारण अभी तक नाले नहीं खुल पाया है।

जिससे आने वाले समय में बारिश होने के कारण फिर पानी लोगों के घरों में घुस सकता है, जिस तरह से लगातार बारिश का कहर जारी है। उस लिहाज से यह क्षेत्र काफी संवेदन शील है।

ब्रेकिंग : इस चौकी प्रभारी पर गिरी गाज! SSP ने किया लाइन हाजिर

नगर निगम के महापौर द्वारा नगर निगम के अधिकारियों को जेसीबी भेज कर दो-तीन दिन के अंदर इस जंगल के नाले के सफाई के लिए निर्देशित किया गया।

क्षेत्रीय विधायक सहदेव सिंह पुंडीर द्वारा भी तहसीलदार सदर को शीघ्र चिन्हित परिवारों को आपदा राहत मदद देने के लिए निर्देशित किया गया, मगर देर शाम तक कोई भी जिला प्रशासन का अधिकारी चंद्रबनी चोयला में आपदाग्रस्त क्षेत्र में नहीं पहुंच पाया।

ब्रेकिंग : इस जिले में बंद रहेंगे सभी स्कूल! आदेश

क्षेत्र में 22 परिवारों को भारी नुकसान होने की सूचना है जंगल के किनारे नाले पर दो घरों के शीघ्र गिरने का ख़तरा उत्पन्न हो गया है।

इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद सुखबीर बुटोला नवीन झा मदन सिंह अजय गोयल अनिल ढकल आशीष तोमर राधेश्याम कश्यप आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button