उत्तराखंडमौसम

आपदा अलर्ट पर एक्शन में SDM मनीष कुमार ने किया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

लालकुआं-रिपोर्ट:- गौरव गुप्ता:- आपदा अलर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पल-पल की नजर बनाए हुए हैं और अधिकारियों को प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचने के निर्देश दिए हैं साथ ही वह खुद प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में लालकुआं के राजीव नगर बंगाली कॉलोनी क्षेत्र में जलभराव से प्रभावित लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एसडीएम मनीष कुमार सिंह एक्शन मोड पर हैं।

दुःखद : देहरादून हाईवे पर कार में लगी आग! जिंदा जलकर 4 की मौत

लगातार प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं साथ ही समस्या का समाधान कैसे निकले इसको लेकर के भी जनता के साथ रायशुमारी कर रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि फौरी तौर पर क्षेत्रवासियों को जलभराव की समस्या से कैसे निजात दिलाई जाए इसको लेकर के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां सिंचाई विभाग, वन विकास निगम, वन विभाग और राजस्व विभाग की टीम के साथ मौका मुआयना किया गया है एवं जलभराव की निकासी की वैकल्पिक व्यवस्था बनाई जा रही है जिससे लोगों को राहत मिल सके।

श्रीनगर से फिर छोड़ा पानी! बढ़ेगा जलस्तर! अलर्ट जारी

उन्होंने कहा स्थाई समाधान के लिए इस बरसात के बाद कोई न कोई प्रयास कर लिए जाएंगे ताकि भविष्य में जलभराव की समस्या से बचा जा सके। उन्होंने कहा है इस संबंध में वह उच्च अधिकारियों को पूर्व में भी अवगत करा चुके हैं और लगातार उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भी प्रेषित कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button