उत्तराखंड

उत्तराखंड : खाई में गिरा वन विभाग का वाहन! चालक की मौत! दो घायल

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से बीडी पांडे अस्पताल नैनीताल में भर्ती कराया गया।

Uttarakhand: Forest Department’s vehicle fell into the ditch! Death of the driver! two injured

नैनीताल-भवाली मार्ग पर पाइंस क्षेत्र में घने कोहरे के चलते वन विभाग का वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। उत्तराखंड के नैनीताल में वन विभाग की गाड़ी खाई में गिरने से चालक नारायण कौरबी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सवार दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को खाई से रेस्क्यू कर बाहर निकाला। दमकल विभाग की टीम ने तीनों घायलों को खाई से निकालकर बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया।

निकाह के दो घंटे बाद दूल्हा बोला तलाक…तलाक… तलाक

भावली से नैनीताल मार्ग में पाइंस शमशानघाट के समीप एक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। गाड़ी में सवार तीन लोगों की चीख पुकार सुनकर राहगीर मदद के लिए रुक गए। घने कोहरे वाले स्थान में गाड़ी के गिरने की गहराई भी अंदाज नहीं लग रही है। वाहन से आ रही मदद की गुहार सुनकर लोगों ने पुलिस और 108 स्वास्थ्य सेवा को सूचित किया।

Weather : आज इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट! रहें सतर्क

दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर रस्सी के माध्यम से तीनों को सड़क तक पहुंचाया। चालक की गंभीर हालत देखकर उसे 108 एंबुलेंस से नैनीताल के बी.डी.पाण्डे अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चालक के दो साथियों का भी अस्पताल में उपचार चल रहा है। चालक नारायण क्वार्बी, गार्ड राजेंद्र वर्मा और श्रमिक देवेंद्र कुमार गाड़ी में बैठे थे।

बड़ी ख़बर : मुख्यमंत्री धामी ने मंत्रियों से की ये उम्मीद

पुलिस के अनुसार वन विभाग में बतौर चालक के रूप में तैनात नारायण कौरबी निवासी ओकपार्क नैनीताल शनिवार देर रात सहकर्मी को छोड़ने के लिए विभागीय वाहन से भूमियाधार गए थे। उनके वाहन में फॉरेस्ट गार्ड राजेंद्र वर्मा और श्रमिक देवेंद्र कुमार भी सवार थे। भूमियाधार में सहकर्मी को छोड़ने के बाद वह नैनीताल की ओर लौट रहे थे। इसी समय पाइंस क्षेत्र में घने कोहरे के बीच अचानक उनका वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 15 फीट नीचे खाई में पलट गया।

ब्रेकिंग: इन जिलों में बारिश का हाई अलर्ट! शासन ने दिए कई निर्देश! पढ़े..

हादसे में राजेंद्र वर्मा और देवेंद्र कुमार मामूली रूप से चोटिल हो गए। जबकि चालक नारायण कौरबी वाहन के भीतर ही फंस गए। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से बीडी पांडे अस्पताल नैनीताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने नारायण कौरबी को मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल के चिकित्सक डॉ.हासिम ने बताया कि चालक नारायण सिंह क्वार्बी मृतावस्था में लाया गया था। दोनों साथी घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button