अपराधउत्तराखंड

रिश्ते शर्मसार : भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार! आरोपी अरेस्ट

Shame on the relationship: Brother made sister a victim of lust! accused arrested

Shame on the relationship: Brother made sister a victim of lust! accused arrested

रुद्रपुर : उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक रिश्तो को तार-तार कर देने वाली पहली शर्मनाक खबर सामने आ रही है रुद्रपुर से शर्मनाक घटना सामने आई है। कलयुगी भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया है।

ब्रेकिंग : यहां थाने में SO-पुलिसकर्मियों से मारपीट

पीड़िता की बदहवास हालत को देखने के बाद उसकी भाभी ने उसे विश्वास में लेकर उससे जानना चाहा तो उसके पति का घिनोना सच सामने आया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तराखंड में बदले वाहन चलाने के नियम! तय हुई स्पीड लिमिट

बहन को बनाया हवस का शिकार

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित युवक रुद्रपुर कोतवाली अंतर्गत गांव में ही एक डेयरी में काम करता है। युवक के माता पिता रामपुर यूपी स्थित एक फार्म में काम करते हैं। उनकी 13 साल की बेटी उनके बेटे और बहु के साथ रहती थी। 21 जून को आरोपित युवक बाइक में अपनी बहन को लेकर अपनी मां से मिलने गया। रास्ते में उसने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसने नाबालिग को जान से मरने की धमकी दी।

ब्रेकिंग : फिर हुए ट्रांसफ़र! इन 3 IAS अधिकारियों को मिली अहम जिम्मेदारी

आरोपित युवक यही नहीं रुका। युवक ने अपनी बहन को जंगल में ले जाकर भी कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद से किशोरी बदहवास रहने लगी। नाबालिग की हालत देख उसकी भाभी ने जब उसे विश्वास में लेकर सच जानना चाहा तो उसने अपने भाई की करतूत अपनी भाभी को बताई। आरोपित की पत्नी ने अपने मायके में पूरी घटना की जानकारी दी। आरोपित के साले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button