उत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने श्री दरबार साहिब में टेका मत्था

Cabinet minister Saurabh Bahuguna paid obeisance at Sri Darbar Sahib

Cabinet minister Saurabh Bahuguna paid obeisance at Sri Darbar Sahib

देहरादून : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने गुरुवार को श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। कैबिनेट मंत्री ने श्री दरबार साहिब के श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज के साथ शिष्टाचार भेंट की। दोनों के मध्य उत्तराखण्ड के विभिन्न समसामयिक विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई।

DM ने कावड़ यात्रा की तैयारी को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक! दिए निर्देश

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने अपने पिता विजय बहुगुणा एवम् दादा स्वः हेमवती नंदन बहुगुणा के श्री दरबार साहिब से जुड़े संस्मरणों व स्मृतियों को भी सांझा किया। स्वः हेमवती नंदन बहुगुणा जी की श्री दरबार साहिब में अटूट आस्था थी।

ब्रेकिंग : NO.1 बनी उत्तराखंड पुलिस..

श्री दरबार साहिब की ओर से श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को स्वः हेमवती नंदन बहुगुणा व ब्रहमलीन श्रीमहंत इन्दिरेश चरण दास जी महाराज की यादों से जुड़ा फोटोफ्रेम भी सप्रेम भेंट किया।

ब्रेकिंग : निदेशक मध्यमिक शिक्षा पर FIR दर्ज कराने के निर्देश

गुरुवार दोपहर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा का काफिला श्री दरबार साहिब पहुंचा। डेरी एवम् पशुपालन, दुग्ध विकास, मत्स्य पालन, गन्ना विकास एवम् चीनी उद्योग, कौशल विकास एवम् सेवायोजन मंत्री सौरभ बहुगुणा का श्री दरबार साहिब की परंपरा के अनुसार स्वागत किया गया।

ब्रेकिंग: शिक्षा विभाग में प्रधान सहायक के पद पर इन अधिकारियों की पदोन्नति! देखें List

केबिनेट मंत्री ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल की ओर से स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे उल्लेखनीय कार्यों की सराहना की। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की ओर से जैविक खेती पर विभिन्न प्रोजेक्ट्स प्रगतिशील हैं। श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने केबिनेट मंत्री को विश्वविद्यालय की ओर से जैविक खेती पर किए जा रहे कार्यों से अवगत कराया।

Big News : उत्तराखंड में यहां तीन शिक्षक सस्पेंड

चर्चा के दौरान सुदूर पहाड़ी क्षेत्रों में जंगली जानवरों द्वारा फसलों के नुकसान व फसलों की सुरक्षा बिन्दु पर भी बातचीत हुई। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार इस बारे में बेहद संवेदनशील है व रोकथाम के लिए प्रभावी योजनाएं बनाई गई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button