अपराधउत्तराखंड

पुलिस ने 104.25 ग्राम चरस के साथ आरोपी को दबोचा! मुकदमा दर्ज

पुलिस ने 104.25 ग्राम चरस के साथ आरोपी को दबोचा! मुकदमा दर्ज

लालकुआं से गौरव गुप्ता : कोतवाली पुलिस ने रविवार देर रात 104.25 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को दबोचा है पकडे़ गये आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है फिलहाल पुलिस आरोपी से चरस कहां से लाता एवं कहां बेचता था उसकी जानकारी जुटा रही है।


बताते चले कि रविवार देर रात एसआई प्रकाश कुमार आर्य के नेतृत्व में पुलिस टीम निकटवर्ती क्षेत्र बिन्दुखत्ता स्थित बिदुखेड़ा प्राईमरी स्कूल को जाने वाले मार्ग पर चेकिंग अभियान चला रही थी इस दौरान बिन्दूखेड़ा मार्ग से आ रहे एक युवक पर पुलिस को शक हुआ जिसे पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो युवक पुलिस को देख भागने लगा जिसके बाद तुरंत ही पुलिस ने उसे कुछ ही दूरी पर धर दबोच लिया जिसपर उसकी तलाशी ली गई.

डोईवाला : दोहरे हत्या कांड का खुलासा! हत्यारोपी पिता को पुलिस ने लखनऊ से किया गिरफ्तार

वही तलाशी के दौरान पुराना बिन्दूखत्ता निवासी पवन बोरा पुत्र मोहन सिंह बोरा के पास से पुलिस को 104.25 ग्राम चरस बरामद हुई जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार लिया। इधर पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से चरस बरामद की गई है तथा आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Train Accident : आपस में टकराई मालगाड़ियां! कई डिब्बे पलटे! 14 ट्रेने कैंसिल

पुलिस ने कहा कि आरोपी चरस कहा से लेकर आता है तथा कहां बेचता है उसकी जानकारी जुटाई जा रही है पुलिस ने कहा कि मादक पदार्थो की तस्कारी करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।इधर पुलिस टीम में कास्टेबल कमल बिष्ट,आनंदपुरी ,चन्द्रशेखर तथा महिला कास्टेबल माया बिष्ट मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button