धर्म-संस्कृति

जानिए आज का राशिफल! आज कैसा रहेगा..?

जानिए आज का राशिफल! आज कैसा रहेगा

Know today’s horoscope! how will be today

जानिए आज का राशिफल! आज कैसा रहेगा…?

मेष Aries: आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में है. मन अस्थिर रहेगा. दृढ़ निश्चयी नहीं होने से आप किसी भी तरह का कोई निर्णय लेने में असमर्थ रहेंगे. महत्वपूर्ण कार्य स्थगित रखने पड़ेंगे. नौकरी और व्यापार में विरोधियों का सामना करना पड़ेगा. नए काम की शुरुआत करने के लिए प्रेरित होंगे. समान विचारों के व्यक्तियों के साथ बौद्धिक या तार्किक बहस हो सकती है. किसी यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है. साहित्य लेखन के लिए दिन अनुकूल है.

ब्रेकिंग : CM धामी ने लगाई DA बढ़ोत्तरी पर मुहर

वृषभ Taurus : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में है. मन की कमजोर स्थिति महत्वपूर्ण अवसरों से आपको दूर कर सकती है. आज नए काम का आरंभ करना उचित नहीं है. बातचीत में आपका लापरवाही पूर्ण व्यवहार किसी से विवाद खड़ा कर सकता है. आर्थिक लाभ होगा. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे. कार्यस्थल पर आपका टारगेट आसानी से पूरा हो सकेगा. हालांकि स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन Gemini : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में है. आज का दिन ताजगी और स्फूर्ति से परिपूर्ण रहेगा. स्वादिष्ट भोजन, सुंदर वस्त्र और आभूषण मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. स्वजनों के साथ आपका दिन खूब आनंद में गुजरेगा. दांपत्य जीवन में सुख-संतोष की भावना का अनुभव होगा. आर्थिक लाभ और आयोजनों के लिए दिन अनुकूल है. खर्च अधिक होगा, इसलिए उस पर संयम रखें. आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है.

दुःखद खबर: घर के बाथरूम में मृत मिले स्प्लिट्सविला’ और ‘गंदी बात’ फेम एक्टर

कर्क Cancer : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा बारहवें भाव में है. आज ज्यादा खर्च हो सकता है. परिवार का वातावरण भी ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा. परिजनों के साथ मतभेद हो सकते हैं. मन में अनिश्चितता के कारण मानसिक बेचैनी रहेगी. मन दुविधायुक्त रहेगा. वाणी पर संयम रखें. किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़े में पड़ने से मामला खराब हो सकता है. बातों को स्पष्ट कर गलतफहमी दूर करने का प्रयास करेंगे, तो सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें.

सिंह Leo : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा ग्यारहवें भाव में है. आज अनिर्णय की स्थिति रह सकती है. आप मिले हुए मौकों का फायदा नहीं उठा सकेंगे. विचारों में ही आपका मन अटका रहेगा. दोस्तों और खासकर महिला मित्रों से आपको लाभ मिलेगा. व्यापार में फायदा होगा. संतान के संबंध में चिंता रह सकती है. अच्छा भोजन प्राप्त होगा. जीवनसाथी के साथ विचारों का तालमेल रखना मुश्किल होगा. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा.

दोहरी मार! उत्तराखंड: रेलवे ने तोड़ा घर तो युवक ने चबाया सांप! गिरफ्तार

कन्या Virgo : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दसवें भाव में है. अभी आप सफलतापूर्वक नए काम कर सकेंगे. व्यापारी वर्ग और नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन लाभदायी है. उच्च अधिकारियों की कृपा दृष्टि से पदोन्नति की संभावना है. कार्यस्थल पर आपको कोई नया काम मिल सकता है. व्यापार में लाभ मिल सकता है. गृहस्थ जीवन में आनंद का माहौल रहेगा. परिवार में भी प्यार रहेगा. पिता से लाभ मिलने के संकेत हैं.तुला Libraआज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा नवें भाव में है. आप नए काम शुरू करने का प्रयत्न करेंगे. बौद्धिक तथा साहित्य कामों में आपकी रुचि रहेगी. किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जा सकेंगे. विदेश के मित्रों या सगे- संबंधियों के समाचार मिलने से खुशी अनुभव करेंगे. ऑफिस में सहकर्मियों से पर्याप्त सहयोग नहीं मिलने की संभावना है. संतानों की चिंता रह सकती है. आज आपको किसी के साथ चर्चा या दलील में नहीं उतरना चाहिए.

अपडेट : 2000 रुपये के नोटबंदी पर RBI गवर्नर का बड़ा बयान! सुनिए

वृश्चिक Scorpio : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा आठवें भाव में है. आज अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. कफ, सांस में तकलीफ या पेट दर्द की परेशानी हो सकती है. आज मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे. किसी बात की चिंता लगी रहेगी. क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा. किसी भी अनैतिक और सरकार विरोधी काम से दूर रहें, अन्यथा आप मुसीबत में पड़ सकते हैं. पानी वाली जगह से दूर रहें. आज ज्यादा खर्च होने से आपको परेशानी हो सकती है. व्यापारियों को लाभ के लिए अतिरिक्त मेहनत करना होगी.

धनु Sagittarius : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में है. आपका आज का दिन सुख और शांति में व्यतीत होगा. मित्रों के साथ दिन अच्छा गुजरेगा. स्वादिष्ट भोजन तथा नए कपड़े प्राप्त होंगे. किसी खास व्यक्ति के साथ मुलाकात रोमांचक रहेगी. आज आपके विचार स्थिर नहीं रहेंगे. भागीदारी में लाभ होगा. सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान मिलेगा. उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी. प्रेम जीवन में उत्साह बना रहेगा. कार्यस्थल पर अपना काम पूरा करने के लिए सीनियर्स की मदद की जरूरत पड़ सकती है.

Breaking : इस दिन घोषित होगा उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट, तिथि तय

मकर Capricorn : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में है. आज आपके व्यापार का विकास होगा. आर्थिक रूप से लाभदायक दिन होने से पैसे का लेन-देन सरल होगा. परिवार में सुख और शांति का माहौल रहेगा. सहकर्मियों तथा अधीनस्थ लोगों का सहयोग मिलेगा. ननिहाल पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे. विरोधियों को पराजित करने में कामयाब होंगे. हालांकि कानूनी मामलों से थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. परिजनों के साथ विवाद टालें.

कुंभ Aquarius : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में है. वैचारिक रूप से काफी चिंतित रहने के कारण कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय नहीं लेना ही हितकर होगा. यात्रा में परेशानी हो सकती है. निर्धारित काम पूरा नहीं होने से आपको काफी निराशा होगी. मन अशांत रहेगा. पेट दर्द सताएगा. संतान की बीमारी या पढ़ाई के संबंध में चिंता रहेगी. कार्यस्थल पर आज आपको केवल अपना काम करना चाहिए. दूसरों की मदद के इंतजार में काम अधूरा रह सकता है. प्रेम जीवन में आगे बढ़ने की जल्दबाजी नहीं करें.

दुःखद : ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर आर्मी का ट्रक दुर्घटनाग्रस्त! एक की मौत! एक घायल

मीन Pisces : आज 23 मई, 2023 मंगलवार के दिन मिथुन राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में है. आज ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. रिश्तेदारों तथा मित्रों के साथ वाद- विवाद हो सकता है. कई परेशानियां तथा विरोधी परिस्थितियों के कारण आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य खराब हो सकता है. किसी भी तरह के दस्तावेजी काम के प्रति सावधानी बरतें. मानहानि होने की आशंका रहेगी. कार्यस्थल पर आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button