उत्तराखंडमौसम

ब्रेकिंग: विभाग ने जारी किया 3 घंटे का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान

Breaking: The department issued a 3-hour immediate weather forecast

Breaking: The department issued a 3-hour immediate weather forecast

देहरादून: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदलता रहता है। आज मौसम सुबह से ही खुशनुमा हो गया है।राजधाानीदेहरादून में आज रविवार को हल्की हवा और बादल आसमान में छाए हुए हैं। ऐसे खुशनुमा मौसम को देख चेहरेे खिल उठे। दो दिन से हो रही गर्मी से आज निजात मिली।

Exclusive: यहां पुलिसकर्मी और युवक के बीच जमकर हाथापाई! Video वायरल

आपको बता दें कि मौसम विभाग ने 3 घंटे का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए देहरादून समेत उत्तरकाशी जनपदों में कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने और कुछ स्थानों में झोकेदार हवाएं चलने की चेतावनी जारी की है।

ब्रेकिंग उत्तराखंड : बदमाशों ने पुलिस पर किए फायर! पुलिस जवान को लगी गोली

मौसम विभाग का कहना है कि इस बीच देहरादून, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली तथा पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बरसात और गर्जन के साथ बरसात हो सकती है। सुबह 6:00 बजे से लेकर सुबह 9:00 बजे तक तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान के तहत उन्होंने सतर्कता बरतने की बात कही है  इस बीच उखीमठ में 10.5 और सोनप्रयाग में 8. 5 मिलीमीटर बरसात रिकॉर्ड की है।

बड़ी ख़बर : शिक्षा विभाग ने लिया बड़ा फैसला! आदेश जारी

मौसम विभाग ने देहरादून शहर के लिए भी अलग से मौसम बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि कुछ स्थानों में गर्जन के साथ हल्की से मध्यम वर्षा हो तथा कहीं-कहीं अकाशीय बिजली चमकने तथा कुछ स्थानों में झोकेदार हवाएं चलने की संभावना राजधानी देहरादून के लिए मौसम विभाग ने की है ।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button