उत्तराखंडराजनीति

ब्रेकिंग: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने इन विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक! जानें

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने लोक निर्माण विभाग सिंचाई विभाग पंचायती राज विभाग और पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने इन विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक! जानें

रिपोर्टर- गौरव गुप्ता- हल्द्वानी- हल्द्वानी पहुंचे कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने लोक निर्माण विभाग सिंचाई विभाग पंचायती राज विभाग और पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और नैनीताल जिले के विकास कार्यों को लेकर विभागीय समीक्षा की।

Big News : भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज

इस दौरान सड़कों की गुणवत्ता की शिकायत को लेकर सतपाल महाराज ने कहा कि जल्द सरकार एक ऐप बनाने जा रही है, जिसके माध्यम से सड़क में कहीं भी गड्ढा हुआ तो जनता उस गड्डी की फोटो ऐप के माध्यम से भेजेगी जो कि सीधे विभाग के पास पहुंचेगा जिसे विभाग तत्काल ठीक करके उसी ऐप में ठीक जी हुई सड़क की फोटो अपलोड करेगा।

बड़ी ख़बर : सचिवालय के इस अधिकारी सहित दो पर मुकदमा दर्ज! जानें मामला..?

इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि विकास कार्यो में गुणवत्ता की शिकायत अगर मिली तो तत्काल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Breaking : सेना का MIG-21 फिर क्रैश! घर पर गिरा! 4 की मौत! पायलट सुरक्षित

वही सतपाल महाराज ने कहा कि पंचायतों में ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव सीधे किए जा सके इसके लिए भी केंद्र सरकार से अनुरोध किया जाएगा जैसे निकायों में मेयर के चुनाव होते हैं उसी प्रकार ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष भी चुना जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button