उत्तर प्रदेशहल्ला बोल

BIG BREAKING: माफिया अतीक अहमद के बेटे समेत 2 लोग एनकाउंटर में ढेर

इस वक़्त की बड़ी खबर- 5 लाख का इनामी अतीक अहमद का पुत्र असद ,एवं आरोपी ग़ुलाम एनकाउंटर में ढेर,UPSTF ने झाँसी में किया ढेर.

BIG BREAKING: 2 people including son of Mafia Atiq Ahmed killed in encounter

उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद का फरार बेटा असद और उसका सहयोगी गुलाम एक एनकाउंटर में यूपी एसटीएफ द्वारा मार गिराया गया। माफिया अतीक अहमद को लेकर इन दिनों पूरे देश में हो हल्ला है। हर तरफ अतीक अहमद की बात हो रही है। अब इससे जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। माफिया अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शूटर असद का एनकाउंटर कर दिया गया है। इसके अलावा शूटर मोहम्मद गुलाम को भी मौत के घाट उतार दिया गया है।

Breaking: देहरादून! 7 तथाकथित पत्रकारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज! 50 लाख रुपये की रंगदारी..

उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद का फरार बेटा असद और उसका सहयोगी गुलाम एक एनकाउंटर में यूपी एसटीएफ द्वारा मार गिराया गया। माफिया अतीक अहमद का बेटा असद और उसका सहयोगी गुलाम उमेश पाल हत्याकांड में फ़रार चल रहा था। दोनों पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था। इनका एनकांउटर झांसी में किया गया। एसटीएफ के मुताबिक इनके पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए गए।

बड़़ी ख़बर: देहरादून में बम पड़े होने की मिली सूचना! हड़़कंप

बता दें कि झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में ये कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को ढेर करने के बाद उनके पास से पुलिस ने विदेशी हथियार भी बरामद किए हैं। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि असद और गुलाम को पहले जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी।

उन्होंने बताया कि दोनों के द्वारा जैसे ही STF की टीम पर फायर किया गया, वैसे ही उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया गया। बता दें कि दूसरी तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है। 24 फरवरी को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी।

बड़ी ख़बर: पीएम मोदी का युवाओं को तोहफ़ा! आज देश के 71 हजार..

उमेश पाल को उनके घर जाने के दौरान गली के बाहर कार से निकलते वक्त शूटरों ने गोली मारी थी। इसी दौरान बम भी फेंके गए थे, जिस वजह से उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की मौत हो गई थी। उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले में अतीक, उसके भाई अशरफ समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज कराया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button