उत्तराखंड

लालकुआं से आज की सबसे बड़ी खबर! पढ़िए…

Today's biggest news from Lalkuan! Read...

Today’s biggest news from Lalkuan! Read…

रिपोर्टर, गुप्ता- लालकुआं: लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के गौलापार स्थित बागजाला में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह को लेकर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समिति के पदाधिकारियों ने एक बैठक का आयोजन किया आयोजित बैठक की अध्यक्षता समिति के संरक्षक यशपाल आर्य ने की ।वही बैठक में आगामी 14 अप्रैल को भारत रत्न बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती समारोह धूमधाम से मनाने पर चर्चा की गई।

वहीं हल्द्वानी के अम्बेडकर पार्क में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर समारोह का आयोजन किया जाएगा तथा कार्यक्रम से पूर्व समिति द्वारा 9 अप्रैल को बाईक रैली सम्पूर्ण हल्द्वानी शहर में निकाली जायेगी। बताते चलें कि डॉ भीमराव अम्बेडकर जयंती समिति की बैठक का आयोजन समिति के संरक्षक एवं पूर्व विधायक प्रत्याशी यशपाल आर्य के आवास पर आयोजित की गई।

बैठक में आगामी 14 अप्रैल को हल्द्वानी के अम्बेडकर पार्क में भारत रत्न संविधान निर्माता डॉ भीमराव अम्बेडकर की 131 वी जयंती समारोह पूर्वक बनाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई। बैठक में अतिथि चयन व कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए विभिन्न प्रकार की जिम्मेदारियां तय की गई।

इधर समिति के पदाधिकारियों ने आयोजन के लिए सभी से सहयोग तथा प्रचार प्रसार करने की अपील की वही इसके साथ ही पदाधिकारियों ने कहा कि डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर पूरे विश्व के नेता थे। उन्होंने कहा कि बाबा साहब सबसे बड़े लोकतंत्र के संविधान निर्माता थे। उन्होंने देश के दलित शोषित गरीब लोगों को उठाने का काम किया है उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर समिति द्वारा तैयारी कर ली गई है। उन्होंने कहा कार्यक्रम को लेकर लोगों में भारी उत्साह है।

मसूरी: अटकलों पर लगा विराम कांग्रेस पार्टी ने किया शहर कांग्रेस अध्यक्ष का घोषणा

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में बागजाला से डाक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती बाल झांकियां प्रस्तुत की जायेगी जो लोगो के लिए आर्कषण का केंद्र रहेंगी उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील कि है।

इस दौरान मुख्य रूप से आर.आर.आर्य, विनोद बौद्ध,आर.एस.कुटियाल ,दीप दर्शन,खीमचन्द्र,हरीश लोदी,सुनिल कुमार,सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button