उत्तराखंड

ब्रेकिंग: देहरादून ‘द सॉलिटेयर रेजिडेंसी’ में CBI की रेड! मचा हड़कंप

देहरादून: 'द सॉलिटेयर रेजिडेंसी' में CBI की छापेमारी से इलाके में हड़कंप! देखें वीडियो

देहरादून: राजधानी देहरादून के ईसी रोड स्थित ‘द सॉलिटेयर रेजिडेंसी’ में सीबीआई की छापेमारी से इलाके में हड़कंप मचा हुआ। राजधानी देहरादून में सीबीआई की टीमों ने nh-74 घोटाले की जांच के संबंध में दो स्थानों पर रेड की है। ईसी रोड स्थित एक आवासीय फ्लैट में यह रेड हुई है जबकि एक रेड एक अन्य स्थान पर भी होना जाना बताया जा रहा है।

सीबीआई सूत्रों की माने तो एक परियोजना से जुड़े अभियंता व सीनियर अफसर के यहां यह विशेष रेड आयोजित हो रही है रेड की सूचना पर एक बार फिर से एनएच 74 का मामला सुर्खियों में आ रहा है। आपको बता दें एनएच 74 का मसला त्रिवेंद्र सरकार के दौरान बहुत तेजी से उठा लेकिन फिर धीरे धीरे इस पर चर्चा होनी बंद हो गई।

ब्रेकिंग: उत्तराखंड में महंगी हुई बिजली, नया टैरिफ प्लान जारी

NHAI (नेशनल हाईवे अथॉरिटी) घोटाले के आरोपी के आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी कर महत्वपूर्ण दस्तावेज कब्जे में लिए है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आरोपी के कई ठिकाने सीबीआई की छापेमारी जारी है। हालांकि अभी इस बात की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं है कि आरोपी के ठिकानों से किस तरह के दस्तावेज बरामद हुए हैं। अभी सीबीआई की कार्रवाई जारी हैं, लेकिन अधिकारिक पुष्टि नहीं है।

ब्रेकिंग देहरादून: महिला चिकित्सक ने दिया इस्तीफा! जानें वजह

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि कुमाऊं से सितारगंज नेशनल हाईवे घोटाले मामले में बनाए गए आरोपियों के यहां सीबीआई की छापेमारी चल रही है। कई अहम दस्तावेजों को कब्जे में लेकर सीबीआई की पूछताछ और कार्रवाई जारी है।हांलाकि इस कार्रवाई की अभी अधिकारी पुष्टि फिलहाल सामने नहीं आई है।

काफी दिनों से इंतजार कर रहे WhatsApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर

वही, जानकारी अनुसार एनएच घोटाले से संबंधित आरोपी के अलग-अलग ठिकानों में इस छापेमारी की कार्रवाई में दिल्ली और देहरादून की सीबीआई टीम शामिल है। ऐसे में एक बार फिर सीबीआई ने इस मामले में तेजी दिखाई है अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या 74 के असली सफेद पोशो तक भी सीबीआई के हाथ पहुंचते हैं कि नहीं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button