उत्तराखंडराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

बड़ी ख़बर उत्तराखंड: गणेश ने इस्तीफे पर कही ये बात..

देहरादून: 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हुई हार को लेकर चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष की कमान संभाल रहे हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने हार की जिम्मेदारी ली है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा यह महत्वपूर्ण नहीं है कि पार्टी के हार की जिम्मेदारी कौन ले रहा है और कौन नहीं ले रहा है। उन्होंने कहा प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैंने कहा है तो यह माना जाए कि यह सबने कहा है।

पिथौरागढ़ के दीपक ने जीता उत्तराखण्ड वाॅडी विल्डिंग प्रत्योगिता का खिताब! जीता गोल्ड मेडल

उन्होंने कहा यदि कोई नेता इस जवाबदेही से बचना चाहते हैं तो उस बात का भी स्वागत है। गणेश गोदियाल ने कहा हम सब अलग नहीं हैं बल्कि एक हैं। उन्होंने कहा सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ना पार्टी की रणनीति का हिस्सा था। इसलिए हम सबकी जवाबदेही बनती है। इसमें किंतु परंतु वाली कोई बात नहीं है।

ब्रेकिंग: इतना सस्ता मिलेगा पेट्रोल कि आएगी 90 के दशक की याद

बता दें कि चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद नेताओं के अलग-अलग बयान सामने आ रहे थे। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत तमाम दूसरे नेता अपने प्रबंधन को लेकर टिकटों के वितरण तक में कुप्रबंधन तक आरोप लगा रहे थे। चुनाव से पहले आलाकमान ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव में उतरने का निर्णय लिया। लेकिन जब पार्टी की हार हुई तब कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी की हार की सामूहिक जिम्मेदारी लेने से पीछे हटते दिखाई दिये। जिसके बाद गणेश गोदियाल ने ये बयान दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button