उत्तराखंडराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

ब्रेकिंग: पुलिस ग्रेड पे को लेकर CM धामी ने पुलिसकर्मियों से किया बड़ा वादा!

BREAKING: CM Dhami made a big promise on police grade pay! Know what Congress said?

देहरादून: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 भले ही 14 फरवरी को समाप्त हो चुकी हो, लेकिन उत्तराखंड की राजनीति में सियासी बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। कांग्रेस बीजेपी मतगणना से पहले ही अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है।उत्तराखंड में मतदान के बाद भी नेताओं के सियासी बयानबाजियां जारी है। कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर जमकर कटाक्ष कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिसकर्मियों से वादा किया है कि सत्ता में दोबारा आते ही बीजेपी सरकार पुलिस ग्रेड पे का पहली ही बैठक में समाधान निकालेगी। वहीं  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के इस वादे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब जीतोगे तभी तो कर पाओगे पहली कैबिनेट।

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि सत्ता में रहते हुए तो बीजेपी ने पुलिस ग्रेड पे का कोई समाधान नहीं निकाला। अब तो वही इस मसले का हल करेगा जिसे पहली कैबिनेट में जाने का मौका मिलेगा। समय रहते तो बीजेपी ने कुछ किया नहीं।

वहीं गणेश गोदियाल ने कहा कि बीजेपी अब बेकार की बातें कर रही है। दो महीने पहले बीजेपी सरकार को किसने निर्णय लेने से रोका था। अब मुख्यमंत्री धामी ऐसे बयान देकर सिर्फ पोस्टल बैलेट के मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान हो गया था, जिसका परिणाम 10 मार्च को आएगा। सभी की नजरें 10 मार्च होने वाले रिजल्ट पर टिकी हुई हैं। हालांकि, अभी राजनीतिक पार्टियां पोस्टल बैलेट के मतदाताओं को रिझाने में लगी है और इसे लेकर तमाम तरह के बयान दे रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button