उत्तराखंड

ब्रेकिंग उत्तराखंड: यहां विजिलेंस ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पेशाकर को किया गिरफ्तार

Breaking Uttarakhand: Vigilance arrested here red handed taking bribe

Uttarakhand: Vigilance arrested here red handed taking bribe

हल्द्वानी :उत्तराखंड में भ्रष्टाचार पर शिकायतें मिलने पर विजिलेंस लगातार कार्रवाई कर रही है। बुधवार को विजीलेंस की टीम ने रुद्रपुर के जिला कलक्ट्रेट परिसर स्थित चकबंदी अधिकारी सुभाष गुप्ता के दफ्तर में जाल बिछाकार चकबंदी अधिकारी के पेशकार आनंद को गिरफ्तार किया है। इससे विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों में खलबली मची है। आरोपित से विजिलेंस टीम पूछताछ कर रही है।
रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रबंधक

गौर हो कि विजिलेंस की टीम ने एक बार फिर से एक भ्रष्टाचारी अधिकारी को गिरफ्तार किया है विजिलेंस की टीम ने तीन हजार की रिश्वत के साथ चकबंदी अधिकारी के पेशकार आनंद चंद को खटीमा से गिरफ्तार किया है।

बड़ी ख़बर: BJP की अहम बैठक आज! CM धामी भी होंगे शामिल

एसपी विजिलेंस प्रह्लाद मीणा ने जानकारी देते हुए बताया की हल्द्वानी के विजिलेंस कार्यालय में आकर एक व्यक्ति नईम खान जो की खटीमा का रहने वाला है। उसके द्वारा या शिकायत की गई थी की उसने अपनी पत्नी के नाम से एक जमीन खटीमा में खरीदी थी।

उत्तराखंड में बम धमाके की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट

जिसकी दाखिल खारिज करने के एवज में चकबंदी अधिकारी के पेशकार आनंद चंद तीन हजार की रिश्वत मांग रहे थे जिसके बाद आज विजिलेंस की टीम ने शिकायत के बाद खटीमा में पेशकार को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया।

120 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ दो व्यक्ति अलग अलग जगहों से गिरफ्तार

बताया गया है कि टीम आरोपित पेशकार विरासत पर नाम चढ़ाने के एवज में तीन हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। पेशकार को तीन हजार की नगद रिश्वत के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

विज्ञापन हेतु सम्पर्क करें/-9557782074, 9997893400

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button