उत्तराखंड

देहरादून में दिन-दहाड़े बुजुर्ग पर जानलेवा हमला! आरोपी गिरफ्तार

देहरादून: उत्तराखंड में अपराधी बेखौफ है। महज 4500 रुपए में दिन दहाड़े एक बुजर्ग की हत्या कर दी गई है। दिन-दहाड़े एक बुजुर्ग व्यापारी कृष्ण पंवार पर जानलेवा हमला कर लूट और हत्याकांड को अंजाम देने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी देखें

घटना सीसीटीवी में कैद घटना के आधार पर पुलिस ने अपराधी की पहचान की। मंगलवार को प्रेमनगर टी-स्टेट के रास्ते से आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का बड़ा खुलासा किया है।

यह भी सुनें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 15 अक्टूबर को तेलपुर में एक व्यक्ति ने बुजुर्ग व्यापारी के ऊपर लोहे की राड से वार करते हुए उसे बुरी तरह से घायल कर दिया था। हमला लूट नीयत से किया गया था। घटना के बाद हमलावर 4500 रुपये लूटकर फरार हो गया।

यह भी देखें

पुलिस ने हमलावर की पहचान तो कर ली थी, लेकिन उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश देती रही। इसी बीच निजी अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग कृष्ण पाल सिंह तोमर की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने हमलावर के खिलाफ हत्या की धारा बढ़ाते हुए हमलावर की तलाश तेज कर दी। सोमवार को पुलिस ने हमलावर विवेक कुमार उर्फ नट्टू को टी स्टेट प्रेमनगर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button