उत्तराखंड

ब्रेकिंग: हरिद्वार के नामचीन करोड़पति लाला का मकान बैंक ने किया सीज

2 जोड़ी कपड़ों के साथ पत्नी और लड़के को भी घर से बाहर निकाला..

हरिद्वार के नामचीन करोड़पति लाला का मकान बैंक ने किया सीज

ब्यूरो रिपोर्ट हरिद्वार: हरिद्वार की उपनगर कनखल के घास मंडी मोहल्ले में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर प्रदुमन अग्रवाल टीटू का मकान आज एचडीबी फाइनेंस बैंक के अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर सीज कर दिया। फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों के अनुसार प्रदुमन अग्रवाल ने स्टोन क्रेशर के लिए मकान को गिरवी रख कर डेढ़ करोड़ रुपए का लोन लिया था, जिसे उसने बैंक को वापस नहीं किया जिस आधार पर बैंक ने आज के मकान को सील करके नोटिस चस्पा कर दिया। प्रदुमन अग्रवाल उसकी पत्नी और उसके बेटे को मकान से बाहर कर दिया।

तीनों कार में अपना कुछ सामान लेकर किसी गुप्त स्थान के लिए रवाना हो गए, प्रदुमन में शहर के कई लोगों करोड़ों रुपए अदा करना है और वह लोगों के पैसे नहीं दे रहा है। प्रदुमन अग्रवाल शहर का नामचीन प्रॉपर्टी डीलर था। उसने जगजीतपुर, राजा गार्डन, राज विहार, त्रिलोक नगर गणपति धाम सहित कई दर्जनों कालोनिया काटी थी, उसके इस कारोबार में शहर के कई धन्ना सेठों के करोड़ों रुपए लगे हुए थे।

फुटबॉल ग्राउंड के पास राज विहार कॉलोनी में प्रदुमन लाला का आलीशान ऑफिस हुआ करता था, ऑफिस के बाहर दर्जनों प्रॉपर्टी डीलरों की मौजूदगी 24 घंटे लगी रहती थी, प्रदुमन अग्रवाल ने मिस्सरपुर गांव में गंगा किनारे एक नामचीन स्कूल की फ्रेंचाइजी लेकर स्कूल का निर्माण भी शुरू करवाया था,
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में भागुवाला स्थित एक बड़ा स्टोन क्रेशर भी लगाया था, अचानक प्रदुमन का काम टूटता चला गया।

शहर के लोगों की करोड़ों रुपए की देनदारी उसके सर खड़ी हो गई, उसके खिलाफ कोर्ट में कई मुकदमे भी चल रहे हैं।
पश्चमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात सुनील राठी से संबंधों के चलते उसके खिलाफ एक बार थाना कनखल में भी मुकदमा दर्ज हुआ था, आज भी शहर के कई लोगों के करोड़ों रुपए प्रदुमन लाला पर हैं जो रोज सुबह शाम उसके घर पर चक्कर काटते हैं और लाला सभी को मीठी गोली देने का काम करता रहता है।

लाला पर कई बैंकों का भी लोन है और आज एचडीबी फाइनेंस कंपनी ने जिलाधिकारी के आदेश के बाद वो उसके घर को सीज कर दिया है और उसे 2 जोड़ी कपड़े ,एक थैला और चार राशन के डिब्बों के साथ ही घर से बाहर सड़क पर लाकर छोड़ दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button