उत्तर प्रदेश

हवेली होटल में उत्तराखंड के अफसर खा रहे थे कढ़ाई पनीर, निकली हड्डी, एसडीएम ने किया सील 

यदि आप होटल रेस्टोरेंट में यह सोच कर जाते हैं कि इस रेस्टोरेंट में सिर्फ वेजीटेरियन खाना बनता है तो आप गलत है बिजनौर के गजरौला होटल हवेली में एक मामला आया जिसमें कड़ाई पनीर में निकली हड्डी।

गजरौला के हवेली होटल में उड़ीसा के आब्जर्वर के कढ़ाई पनीर में निकल आई हड्डी, अफसरों की टीम ने होटल को कराया बंद

बिजनौर । दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे पर स्थित हवेली होटल में उड़ीसा के आब्जर्वर के खाने में हड्डी आने पर हड़कंप मच गया। उन्होंने न सिर्फ होटल स्टाफ को फटकार लगाई बल्कि प्रशासन को भी इसकी सूचना दी। इसके बाद उप जिलाधिकारी चंद्रकांता, पुलिस व खाद्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। होटल हुआ सील

ब्रेकिंग – सूबे में NCC कैडेट्स का धुलाई भत्ता हुआ चार गुना : डॉ. रावत

राजस्व पुलिस एवं भूलेख सर्वेक्षण प्रशिक्षण संस्थान उत्तराखंड के डायरेक्टर श्रीश कुमार सीनियर पीसीएस अधिकारी हैं। उस समय वह उड़ीसा के वर्कर जिले में भटली लोकसभा के ऑब्जर्वर भी हैं।

ब्रेकिंग : अब हाइवे पर सफर करना होगा महंगा, बढ़ा Toll Tax 

हवेली होटल में खाने के लिए रुके थे

बीते शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे अपने बेटे हर्ष के साथ अल्मोड़ा से दिल्ली जा रहे थे। वह गजरौला में हाईवे किनारे स्थित हवेली होटल में खाना खाने के लिए रुक गए। खाने में उन्होंने कढ़ाई पनीर व दाल मखनी ऑर्डर दिया। खाना आने के बाद जब उन्होंने शुरू किया तो कढ़ाई पनीर में  एक हड्डी आ गई।

ब्रेकिंग : आमजन की जेब पर एक और बड़ा झटका, Amul ने बढ़ाए दूध के दाम

खाने में उन्होंने कढ़ाई पनीर व दाल मखनी ऑर्डर दिया। खाना आने के बाद जब उन्होंने शुरू किया तो कढ़ाई पनीर में अचानक से मुर्गे की हड्डी आ गई। उन्होंने पहले होटल के स्टाफ को फटकार लगाई और फिर डीएम राजेश कुमार त्यागी को सूचना दी।

कुछ देर बाद मंडी धनौरा की एसडीएम चंद्रकांता, इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह व खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने कढ़ाई पनीर में हड्डी होने की पुष्टि की। टीम ने जो हड्डी खाने में निकली थी उसका नमूना भी लिया है। जिसे प्रयोगशाला भेजा जाएगा। होटल को एसडीएम ने सील कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button