उत्तराखंडहल्ला बोल

दुःखद : देहरादून से UP जा रहा परिवार हादसे का शिकार, चार की मौत

देहरादून : उत्तराखंड के पहाड़ी और मैदानी क्षेत्र से लगातार सड़क हादसों के मामले सामने आने लगे हैं, वहीं राजधानी देहरादून के तिलक रोड निवासी यश रस्तोगी स्कार्पिय़ो से अपने परिवार के साथ मुरादाबाद रिश्तेदारी में जा रहे थे। मुरादाबाद के कांठ में रसूलपुर रेलवे क्रासिंग के पास रविवार सुबह स्कॉर्पियो गाड़ी खंभे से टकरा कर पलट गई।

हल्द्वानी में देह व्यापार करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

हादसे में यश रस्तोगी 28 वर्ष, आरती रस्तोगी पत्नी दिलीप रस्तोगी 45 वर्ष, संगीता रस्तोगी पत्नी पंकज रस्तोगी, कुमारी अंशिका पुत्री दिलीप रस्तोगी 18 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गाड़ी चला रहा अतुल रस्तोगी पुत्र दिलीप रस्तोगी 26 वर्ष और उसकी बहन मानवी रस्तोगी पुत्री दिलीप दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

ब्रेकिंग : नानकमत्ता (हत्याकांड) के शातिर अपराधियों पर ईनाम घोषित

मृतकों के शव का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। दुर्घटना में स्कॉर्पियो गाड़ी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है।

यूपी के मुरादाबाद में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। ड्राइवर को झपकी आने की वजह से स्कॉर्पियो गाड़ी खंभे से टकरा गई। गाड़ी में कुल 6 लोग सवार थे जिसमें दो की हालत गंभीर है। ये सभी लोग देहरादून से बरेली की तरफ जा रहे थे जिस दौरान यह घटना हुई।

ब्रेकिंग : BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, इनको मिली जिम्मेदारी, यहां देखें List

पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सभी मृतक देहरादून के निवासी हैं। इस हादसे में ड्राइवर सहित दो लोग घायल हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। यह हादसा कांठ थाना इलाके के रसूलपुर रेल फाटक के पास हुआ है। अभी तीन दिनों पहले यूपी के बांदा में भीषण सड़क हादसे में ससुर और दामाद की मौत हो गई थी।

हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया था। दरअसल एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार ससुर, दामाद को पीछे से टक्कर मार दी थी, जिसके बाद दोनों की हादसे में मौत हो गई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button