देश

अफसर सुस्त, माफिया चुस्त, रात के अंधेरे में बेधड़क दौड़ रहे खनन माफिया के वाहन

Officers are lazy, mafia is agile, vehicles of mining mafia are running fearlessly in the dark of night.

संवाददाता जीशा न मालिक/पिरान कलियर: खनन विभाग के ओवरलोड ट्रैक्टर ने कलियर क्षेत्र के रहमतपुर गांव में खंबे में मारी टक्कर गनीमत यह रही की खंभा टूटकर नीचे नहीं गिरा नहीं तो हो सकता था कोई बड़ा हादसा विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही तीन दिन से नहीं बदला गया यह खंबा दीवार की आड़ में रुका हुआ है खंबा कभी भी गिर सकता है नीचे.

उच्च अधिकारियों के आदेश मानने को तैयार नहीं धामी सरकार के अधिकारी

जिले भर में खनन बंद है.इसके बाद भी खनन माफिया पुलिस व खनिज विभाग की आंखों में धूल झोंकते हुए रात के समय कलियर क्षेत्र के रहमतपुर गांव में रतमऊ नदी के धोबियो घाट के पास से मिट्टी भरकर ट्रकों व ट्रैक्टरों से परिवहन कर रहे हैं.

CBSE बोर्ड का ऐलान! अब 10th+12th बोर्ड परीक्षा में नहीं….

ग्रामीणों ने बताया कि रात 11 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक नदी के किनारों से मिट्टी भरी जाती है और इसे ट्रकों व ट्रैक्टरों में भरकर डंप किया जा रहा है. साथ ही ग्रामीणों ने बताया इस कारण रात के समय मिट्टी भरी जाती है और फिर सुबह के वक्त आसपास के गांवों में पोकलैंड व अन्य मशीनों को एकांत स्थानों पर खड़ा कर दिया जाता है.

गैस सिलेंडर के दाम में फिर बढ़ोतरी! देशभर में नई कीमतें लागू

जिससे किसी की इन पर नजर न पड़े. जानकारी के अनुसार पता लगा है.की यहां के खनन माफिया अपनी किराए पर बाहर से लाई गई.जेसीबी मशीन से पूरी रात खनन करते हैं.ऐसा वह उच्च अधिकारियों की नजरों से बचने के लिए करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button