दिल्ली

ब्रेकिंग : तो क्या CM पद से इस्तीफा देंगे मुख्यमंत्री!

Breaking: So will the Chief Minister resign from the post of CM?

  • CM पद से इस्तीफा देंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल!
  • तो क्या इस्तीफा देंगे मुख्यमंत्री ? क्या सियासत और सरकार के बीच जनता को मिलेगा झटका!
  • इस्तीफा जूते की नोक पर रखता हूं…पद की लालसा नहीं : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल!

नई दिल्ली: क्या इस्तीफा देंगे मुख्यमंत्री ? क्या सियासत और सरकार के बीच जनता को मिलेगा झटका..? हम ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के दौरान कहा कि हमारा संगठन और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है. इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे जेल भेजने का प्लान बनाया गया है। सूत्र

नैनीताल : मॉल रोड पर दिखे माही! झलक पाने को बेताब दिखे फैन! Video

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसमें उन्होंने AAP कार्यकर्ताओं से राजधानी के हर घर में जाने और लोगों को भाजपा की “साजिशों” के बारे में बताने के लिए कहा. दिल्ली के कथित शराब घोटाले पर कहा कि यह घोटाला एक साजिश है. असल शराब घोटाला तो गुजरात में हो रहा है, यहां इतने लोगों की मौत हो चुकी है.

ब्रेकिंग : सिलक्यारा टनल हादसा! निदेशक ने जारी की नई अपडेट! सुनें

केजरीवाल ने कहा, “हमलोग जेल जाने से नहीं डरते हैं. मैं एक बार 15 दिन जेल में रहकर आया हूं. अंदर ठीक-ठाक इंतजाम होता है, इसलिए जेल जाने से आप भी नहीं डरिए. अगर भगत सिंह इतने दिन जेल में रह सकते हैं. मनीष सिसोदिया 9 महीने जेल रह सकता है. सत्येंद्र जैन एक साल जेल रह सकता है, तो हमें जेल जाने से डर नहीं है.”

आप संयोजक ने आगे कहा, “हमें सत्ता का लालच नहीं है. 49 दिनों के बाद इस्तीफा दिया था. कोई अपनी चौकीदार की नौकरी से इस्तीफा नहीं देता. मेरे ख्याल से दुनिया का पहला मुख्यमंत्री हूं, जो अपनी मर्जी से 49 दिनों के बाद इस्तीफा दिया हो. इस्तीफा मैं अपने जूते की नोक पर लेकर चलता हूं. मुख्यमंत्री की कुर्सी का लालच नहीं है. मुझे इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए, इस बारे में अलग-अलग लोगों से, सबसे चर्चा कर रहा हूं. अपने सभी विधायकों-पार्षदों से भी चर्चा की थी. आज अपने कार्यकर्ता से बात की”

ऋषिकेश : अध्यक्ष के के सचदेवा ने मंच की कार्यकारिणी भंग कर दी

‘जनता की मर्जी के बिना हम कुछ नहीं करेंगे’

मुख्यमंत्री ने आप कार्यकर्ताओं से कहा, ” अब आप लोगों की जिम्मेदारी लगा रहा हूं. दिल्ली की जनता ने हमें बहुत प्यार दिया. दिल्ली की जनता की मर्जी के बिना हम कुछ नहीं करेंगे. आप लोगों को दिल्ली में घर-घर जाना है और जनता से पूछना है कि क्या करना चाहिए. हम दोराहे पर खड़े हैं. अगले 10-15 दिनों में हमें दिल्ली छान मारनी है. घर-घर में जाना है और जनता से पूछना है कि क्या इस्तीफा देना चाहिए या जेल से सरकार चलानी चाहिए, जो जनता कहेगी हम करेंगे.”

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आपको बड़ी जिम्मेदारी दे रहा हूं. हर घर में जाएं, लोगों से बात करें और उनसे पूछें कि क्या मुझे मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए. आम जनता के घरों में जाएं और उन्हें भाजपा की साजिशों के बारे में बताएं. सुनिश्चित करें कि उन्हें यहां एक भी सीट न मिले. यही लोकसभा चुनाव के लिए सबसे बड़ा प्रचार होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button