उत्तराखंड

नैनीताल में बड़ा हादसा : खाई में गिरा वाहान! 7 लोगों के मरने की आशंका

Major accident in Nainital: Vehicle fell into ditch! 7 people feared dead

लाल कुआं से संवाददाता गौरव गुप्ता : नैनीताल जनपद में बड़ा हादसा, वाहन खाई में गिरने से सात लोगों के मरने की आशंका

नैनीताल। नैनीताल के ओखलकांडा ब्लॉक के छीड़ाखान-रीठासाहिब मोटर मार्ग में शुक्रवार की सुबह एक टैक्सी वाहन के खाई में गिर गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है। साथ ही दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस वाहन में कितने लोग सवार थे फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरा वाहन! सात की मौत, तीन घायल

नैनीताल के ओखलकांडा में जीप खाई में गिरने से इस हादसे में सात सवारियों की मौत होने की सूचना से हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोग रैस्क्यू कार्य में जुटे हुए हैं।

नैनीताल जिले में ओखलाकांडा ब्लॉक के डाल कन्या और छीड़ाखान के समीप जीप खाई में गिर गई। इस दुर्घटनाग्रस्त जीप में कितने लोग सवार थे फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। ग्रामीणों ने बताया कि कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ग्रामीणों ने तहसीलदार को सूचित किया कि सवेरे 8 बजे नवीन भदर पीआरडी ने सूचना दी की पतलोट से लगभग 2-3 किलोमीटर दूर मीहार मोटर मार्ग पर डालकन्या निवासी राजू पनेरू की पिकअप रोड से नीचे खाई में गिर गयी है। बताया जा रहा है कि उस पिकअप में काफी लोग सवार थे। इसकी सूचना थाना खनस्यूँ को दे दी गयी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह 8 बजे एक टैक्सी वाहन 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। उन्होंने बताया कि वाहन में अभी तक नौ यात्री मिले हैं। जिसमें से सात यात्रियों के मरने की आशंका जताई जा है। साथ ही दो लोग गंभीर हालत में घायल हैं।

रेल गाड़ियों से टकराकर हो रही हाथियों की मौत! वन विभाग बेखबर सोया

ग्रामीणों के मुताबिक हादसे के शिकार हुए बाहर निकाले गए यात्रियों में तीन महिलाएं, एक बच्चा और तीन पुरुष मृत अवस्था में लग रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क खराब होने की वजह से वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा होगा। जिसके चलते यह दुखद हादसा हुआ।

ब्रेकिंग : शिक्षा विभाग से इस वक़्त की बड़ी खबर! List देखें 

वहीं क्षेत्रीय विधायक राम सिंह कैड़ा ने बताया कि दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हो गई है। बताया कि चिकित्सकों की टीम भेज दी गई है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम मौके पर ही किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button