उत्तर प्रदेशवीडियोहल्ला बोल

घर में सो रहे लड़के को उठाकर ले गया खुंखार गुलदार

  • बिजनौर के नगीना क्षेत्र में घर मे सो रहे 12 साल के लड़के को उठाकर ले गया खुंखार गुलदार, शरीर पर छोड़ी सिर्फ हड्डी

बिजनौर के नगीना क्षेत्र में एक खुंखार गुलदार घर मे अपने माता पिता के साथ सो रहे 12 साल के लड़के को उठाकर ले गया और जंगल मे ले जाकर खा गया 12 साल के मासूम लड़के को गुलदार ने इतनी बुरी तरीके से फाड़ा की सिर्फ लड़के की हड्डिया ही गन्ने के खेत मे मिली, जबकी शरीर का ज्यादा तर मास गुलदार खा गया जिसे देखकर गांव वालों के रोंगटे खड़े हो गए.

डिप्टी CMO ने कई अस्पतालों पर मारा छापा
सूत्रों से पता चला है कि नगीना के गांव हस्तेलीपुर धर्मा उर्फ़ खत्रीवाला के रहने वाले पदम कुमार का 12 साल का बेटा जिगर कुमार बीती रात अपने माता पिता के साथ घर मे सो रहा था इस दौरान किसी समय खुंखार गुलदार चोरो की तरह घर मे घुसा और मासूम को उठाकर ले गया जब गुलदार लड़के को उठाकर लेकर गया तो उसके परिजनों को जरा भी पता नही चला की उनके बच्चे को गुलदार उठाकर ले गया है।

ब्रेकिंग : इस व्यवस्था को तत्काल प्रभाव से लागू करने के आदेश जारी
वही जब देर रात लड़के के माता पिता की आंख खुली तो उन्होंने देखा की उनका लड़का बिस्तर पर नही है उन्होने सोचा की पास मे ही रामलीला देखने चला गया होगा लेकिन वाहा भी नही मिला वही सुबहा जब गन्ने के खेतो पर किसान काम करने गए तो जिगर कुमार की हड्डिया और गर्दन खेत मे पड़ी मिली, जिसे देखकर किसानो के पसीने छुट गए आनन – फानन मे घटना की सूचना स्थानीय पुलिस व वन विभाग की टीम को दी गई।

31 दिसंबर तक तक धारा 144 लागू!

मोके पर कई थानो की पुलिस व वन विभाग की टीम पहुंची और गुलदार की तालाश शुरु करदी बताया जा रहा है की मृतक बच्चे के पिता पेरो से विकलांग है जबकी मा गूंगी है। जिनका रो रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव मे गुलदार की दहशत फैली हुई बता दे की गुलदार ने अब तक बिजनौर के 17 लोगो को मौत के घाट उतार दिया है।

कुछ दिनों के लिए गुलदार का शोर जिले मे कम हो गया था तो गांव वालों ने राहत की सांस ली थी लेकिन गुलदार ने फिर से हमला करना शुरु कर दिया। फिलहाल मासूम की मौत से पूरे गांव मे सनसनी का माहौल बन हुआ हे और कई थानो की पुलिस घटना स्थल पर मौजूद है।

गुलदार द्वारा हमले की सूचना पर नगीना विधायक मनोज पारस भी घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक बच्चे के परिजनों को आर्थिक मदद दिलाई जाने का भरोसा दिलाया उधर डीएफओ बिजनौर भी मौके पर पहुंचे चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button