बॉलीवुड

शिवानी सिंह और लवली काजल का नया भोजपुरी सांग ‘निबुआ के गछिया’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से हुआ रिलीज

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रोजाना एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। वही भोजपुरी इंडस्ट्री की टैलेंटेड सिंगर शिवानी सिंह और खूबसूरत अदाकारा लवली काजल का नया भोजपुरी लोकगीत ‘निबुआ के गछिया’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसमें लवली काजल एकदम कमाल धमाल लग रही हैं।

वही उनके एक एक लटके झटके दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए काफी है। वही इस सांग में शिवानी सिंह की मधुर आवाज मानो कानों में मिश्रि घोल रही हो। इसके साथ ही लवली काजल अपने एक्सप्रेसशन से दर्शकों का मन मोहने में कामयाब रही है।

गाने में उनकी जोड़ी अपने को स्टार के साथ खूब जच रही है। काजल का पारंपरिक पहनावा भी खूब जम रहा है। इस गाने में काजल ने अपनी एक एक अदाओं से ये सभीत कर दिया है कि वे भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करने की रेस में आगे बढ़ रही है।

गाने में लवली काजल अपनी सहेलियों से कहती हैं कि ‘मोरे पिछुवरिया नीबुउआ के गछिया, त रोजे रोजे लाइले निबउआ हम तोड़के, दूनउ बेरा पिया के पियावत तानी घोरके…’

लिंक:

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत धमाकेदार भोजपुरी सांग ‘सड़ियां सरके ए राजा जी’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने के बोल बहुत सरल और मधुर है। इसका ऑडियो और वीडियो बहुत ही दर्शनीय व मधुर बनाया गया है। सिंगर शिवानी सिंह की आवाज से सजे इस गाने को गीतकार आशुतोष तिवारी ने लिखा है।

इस गीत को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार आर्या शर्मा ने। मिक्स मास्टर जीतू शर्मा ने किया है। वीडियो निर्देशक आर्यन देव, कोरियोग्राफर अशोक सम्राट, एडिटर मीत जी हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button