उत्तराखंडमौसम

ब्रेकिंग : कल नहीं खुलेंगे स्कूल! देखिए आदेश

डीएम नैनीताल वंदना सिंह ने कल जिले के सभी स्कूल व आंगनबाड़ियों में छुट्टी के दिए निर्देश

Breaking: Schools will not open tomorrow! view order

नैनीताल : मौसम विभाग देहरादून के द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार 10 अगस्त के मध्य जनपद नैनीताल में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने की सम्भावना व्यक्त की गई है, साथ ही वर्तमान में जनपद के समस्त पर्वतीय एवं मैदानी क्षेत्रों में मध्यम से भारी वर्षा होने व नदियों,नालों, गधेरों मेें तेज जलप्रवाह की सम्भावना को देखते हुये आपदा प्रबंधन एवं पुर्नवास उत्तराखण्ड शासन के आदेशों के क्रम में जिला मजिस्ट्रेट/अध्यक्ष आपदा प्रबंधन प्राधिकरण वंदना ने सम्भावित आपदाओं के प्रबंधन एवं न्यूनीकरण के दृष्टिगत 10 अगस्त को जनपद के समस्त विद्यालयों, निजी एवं सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 12 तक के छात्र-छात्राओं एवं आंगनबाडी केेन्द्रों के लिए अवकाश घोषित किया है।

उन्होंने कहा कि मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुये 10 अगस्त को जनपद के समस्त विद्यालयों, निजी एवं सरकारी विद्यालयों में कक्षा 1 से 12 तक के छात्र-छात्राओं एंव आंगनबाडी केेन्द्रों के लिए अवकाश घोषित किया है।

जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि विचलन की दशा में सम्बन्धित के विरूद्व कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

 

Chamoli…..

उत्तराखंड ब्रेकिंग (चमोली) : उत्तराखंड के इस जिले में कल रहेंगे स्कूल बंद, डीएम ने जारी किया आदेश

उत्तराखंड में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन सब अस्त-व्यस्त हो गया है। जगह जगह सड़कें बंद हो गई है।‌ आवाजाही सब ठप हो गई है। पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश कहर बनकर टूट रही है।

चमोली जनपद में भी लगातार हो रही भारी बारिश के अलर्ट के चलते जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने जनपद के समस्त स्कूलों व आंगनबाड़ी केंद्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया गया है।

मौसम विभाग देहरादून द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार जनपद चमोली में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई गई है। इसके साथ ही गर्जन व आकाशीय बिजली चमकने व वर्षा के तीव्र से अति तीव्र दौर होने की सम्भावना भी व्यक्त की गयी है।

जिलाधिकारी चमोली ने भारी बारिश के दृष्टिगत 10.08.2023 को जनपद में संचालित शासकीय, गैर शासकीय, निजी विद्यालयों में (कक्षा 1 से 12 तक) एवं आंगनबाड़ी केन्द्रो में अवकाश घोषित किया गया है।

चमोली जनपद के अन्तर्गत समस्त विद्यालयों एवं जिला कार्यक्रम अधिकारी बाल विकास) चमोली समस्त आगनवाडी केन्द्रों में उक्त आदेश का अनुपालन कराना सुनिश्चित करेगें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button