उत्तराखंड

Big News : श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में E.S.I.S सेवा दोबारा शुरू

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में ई.एस.आई.एस. सेवा दोबारा शुरू

Big News : Shrimahant Devendra Das Ji Maharaj expressed gratitude to Chief Minister Dhami for quick action

  • विगत माह में ई.एस.आई.एस. ने अस्पताल को जारी किया 5 करोड़ का भुगतान
  • श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने त्वरित कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री धामी का जताया आभार
  • ई.एस.आई.एस. अस्पताल के बकाया बिलों के भुगतान को भी जल्द करेगा जारी
  • भविष्य में भी निरन्तर अंतराल पर जारी होता रहेगा अस्पताल के बकाया बिलों का भुगतान

Big News : 10th और 12th कक्षा के 125 विद्यार्थी हुए सम्मानित

देहरादून। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में कर्मचारी राज्य बीमा योजना (ई.एस.आई.एस.) के लाभार्थियों के लिए दोबारा उपचार की सेवाएं जल्द शुरू हो रही हैं। लंबे समय से श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के बकाया बिलों का भुगतान न हो पाने के कारण अस्पताल में ई.एस.आई.एस. के लाभार्थियों का उपचार बंद था।

बड़ा फेरबदल :14 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर

बकाया बिलों के लंबित भुगतान की राशि 45 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी। मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड के हस्तक्षेप व ई.एस.आई.एस. के उच्च पदाधिकारियों से वार्ता के बाद ई.एस.आई.एस. अस्पताल के लंबित बिलों के भुगतान को जल्द जारी करने जा रहा है। विगत माह में ई.एस.आई.एस. ने 5 करोड़ रुपये का भुगतान अस्पताल को जारी किया है।

ब्रेकिंग : आंचल ने लांच किया टेट्रा पैक में दुग्ध और दुग्ध उत्पाद

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने त्वरित कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया है। यह जानकारी श्री महंत इन्दिेरश अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (बिग्रे) डाॅ प्रेरक मित्तल (से.नि.) ने दी।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (बिग्रे) डाॅ प्रेरक मित्तल (से.नि.) ने जानकारी दी कि पूर्व की भांति श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में कर्मचारी राज्य बीमा योजना (ई.एस.आई.एस.) के लाभार्थियों के लिए दोबारा उपचार सेवा शीघ्र शुरू हो रही है।

मॉल के बाहर मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

कर्मचारी संगठनों ने श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में दोबारा ई.एस.आई.एस. लाभार्थियों के उपचार की सेवा शुरू होने का स्वागत कर खुशी व्यक्त की है। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में ई.एस.आई.एस. सेवा शुरू होने से योजना के लाभार्थियों को एक छत के नीचे सम्पूर्ण इलाज की सुविधा मिलेगी। अस्पताल प्रबन्धन ने ई.एस.आई.एस. के वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभारत जताया।

हाल ही में कर्मचारी राज्य बीमा योजना की निदेशक दीप्ति रावत ने श्री दरबार साहिब में श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से भेंट कर अस्पताल में कर्मचारी राज्य बीमा योजना की सेवाओं को दोबारा शुरू किए जाने का अनुरोध किया था।

श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज जी ने उन्हें शीघ्र ही अस्पताल में योजना को दोबारा शुरू किये जाने के लिए आश्वस्त किया था। इसी कड़ी में श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में लाभार्थियों के लिए दोबारा उपचार की सेवाएं शुरू हो रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button