उत्तराखंड

UKD ऑफिस के बाहर पुलिस के साथ-साथ खड़े नज़र आए बाउंसर! आखिर क्यों जानें..?

आखिर उत्तराखंड क्रांति दल को क्यों जरूरत आन पड़ी जो पुलिस महकमे के साथ बाउंसर भी गेट पर खड़े दिखाई दिए?

Bouncers were seen standing side by side with the police outside the UKD office! Why to know after all..?

यूकेडी कार्यालय में जमकर बवाल,पुलिस बल तैनात

देहरादून : सोमवार को उत्तराखंड क्रांतिदल के दफ्तर मेें दो गुटों में जमकर बवाल हो गया। यहां आपस में दो गुट भिड़ गए और नारेबाजी करने लगे। हंगामे की खबर मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचा। लोगों को शांत कराने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों गुटों के लोगों का हंगामा जारी रहा।

मौसम पूर्वानुमान : इन जिलों में बारिश के आसार, पढ़िए…

देहरादून में उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यालय के बाहर आज बाउंसर देखने को मिले। आखिर उत्तराखंड क्रांति दल को क्यों जरूरत आन पड़ी जो पुलिस महकमे के साथ बाउंसर भी गेट पर खड़े दिखाई दिए।

आइए हम बताते है पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक देहरादून स्थित उत्तराखंड क्रांति दल के दफ्तर में सोमवार को जमकर बवाल हो गया। यहां आपस में दो गुट भिड़ गए और नारेबाजी करने लगे। हंगामे की खबर मिलते ही मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचा। लोगों को शांत कराने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों गुटों के लोगों का हंगामा जारी है।

निशंक ने श्री दरबार साहिब में टेका मत्था, श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज से की शिष्टाचार भेंट

 

आरोप है कि पार्टी से निष्कासित किए गए शिव प्रसाद सेमवाल गुट ने रात में ऑफिस पर कब्जा कर लिया। इससे दूसरे गुट के लोग नाराज होकर हंगामा करने लगे। यहां लोग गेट तोड़ने का भी प्रयास किया। जीएमएस रोड स्थित एक फार्म हाउस में दूसरे गुट का अधिवेशन चल रहा था।

मणिपुर हिंसा पर कांग्रेसियों में आक्रोश, भाजपा सरकार का फूंका पुतला

आरोप है कि पार्टी से निष्कासित किए गए शिव प्रसाद सेमवाल गुट ने रात में ऑफिस पर कब्जा कर लिया। इससे दूसरे गुट के लोग नाराज होकर हंगामा करने लगे। यहां लोग गेट तोड़ने का भी प्रयास किया। जीएमएस रोड स्थित एक फार्म हाउस में दूसरे गुट का अधिवेशन चल रहा था। बहरहाल पुलिस प्रशासन अभी मौके पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button