उत्तराखंडवीडियो

कोटद्वार : नदी में समाई कार! एक की मौत! दो की तलाश जारी! Video

Kotdwar: Car stuck in the river! Death of one! The search continues for two! Videos

Kotdwar: Car stuck in the river! Death of one! The search continues for two! Videos

कोटद्वार से गौरव गुप्ता : उत्तराखंड में भारी बारिश और हादसों का दौर लगातार जारी है, पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार में मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार नदी में जा गिरी, कार में पांच लोग सवार थे जिसमें से एक की मौत हो गई जबकि दो युवकों का रेस्क्यू किया वहीं दो की तलाश जारी है।

ब्रेकिंग : UKPSC ने निकाली बम्पर भर्ती! जानिए..

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम 7:30 ‌बजे करीब कोटद्वार से करीब 3 किलोमीटर आगे दुगड्डा की ओर लालपुर के पास एक सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर खोह नदी में जा गिरी। हादसे में ग्राम भसेड़ा किरतपुर बिजनौर निवासी गुलशेर (31) कार से छिटक गया। जबकि उसके चारों दोस्त कार सहित पानी के तेज बहाव में बह गए। गुलशेर घायल अवस्था में किसी तरह सड़क तक पहुंचा और दूसरे वाहनों को रोककर घटना की जानकारी दी।

बिग ब्रेकिंग : रद्द हुई ये ट्रेनें! कुछ का बदला रूट
सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक कोटद्वार टीम साथ एवं एसडीआरएफ और फायर सर्विस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार से छटक कर गिरे ग्राम भसेड़ा निवासी गुलशेर को उपचार के लिए बेस चिकित्सालय में भेज दिया।

ब्रेकिंग : सोशल मीडिया पर स्कूलों की छुट्टी का प्रसारित हो रहा फर्जी आदेश! कार्यवाही

जबकि ग्राम मेमन निवासी मुशर्रफ नदी के दूसरे छोर पर नजर आया। जिसे टीम ने मध्य रात्रि काफी मशक्कत के बाद नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जबकि एक युवक इशरार का शव बुधवार सुबह ग्रास्टनगंज के पास से बरामद किया गया है। वहीं अन्य दो व्यक्तियों की तलाशी के लिए सर्च अभियान लगातार जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button