उत्तराखंडयुथराजनीति

सुनील सिलवाल बने एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के अध्यक्ष! सूरत रावत महामंत्री

Sunil Silwal became the President of Active Media Press Club! Surat Rawat General Secretary

Sunil Silwal became the President of Active Media Press Club! Surat Rawat General Secretary

मसूरी उत्तराखंड-रिपोर्टर ,,,सतीश कुमार मसूरी : एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव सर्वसम्मति से किए गए जिसमें सुनील सिलवाल अध्यक्ष सूरत सिंह रावत महामंत्री कोषाध्यक्ष मोहसिन तन्हा उपाध्यक्ष हरीश कालरा उप सचिव नरेश नौटियाल कार्यकारिणी सदस्य दीपक रावत विजेंद्र पुंडीर आशीष भट्ट कार्यालय अधीक्षक के पद पर राजवीर राखेला के साथ ही पदेन संयोजक के पद पर उपेंद्र लेखवार को चुना गया।

किच्छा: ढाबा स्वामी सहित 3 लाख रुपए के डोडा पाउडर के साथ 2 गिरफ्तार

एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नवनियुक्त अध्यक्ष सुनील सिलवाल ने कहा कि पत्रकारों की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकताएं होंगी।

साथ ही पत्रकारों के लिए आवासीय कॉलोनी बनाने के लिए शासन प्रशासन और नगर पालिका से लगातार पत्राचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे और कहीं पर भी किसी प्रकार की समस्याएं पत्रकारों को आती है तो उसका निवारण करने का हर संभव प्रयास करेगा।

 

वही नवनियुक्त महामंत्री सूरत सिंह रावत ने कहा कि एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब पत्रकारिता के साथ ही सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही खेलकूद प्रतियोगिताओं का भी आयोजन करेगी और सभी के सहयोग से पत्रकारों के हित के लिए कार्य किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button