उत्तराखंडहल्ला बोल

शिफन कोर्ट के बेघरों ने किया नगर पालिका का घेराव

नौवें दिन भी जारी रहा शिफन कोर्ट के बेघरों का अपना वादा निभाओ आंदोलन

 

The homeless of Shifan Court surrounded the municipality

रिपोर्टर,,,,सतीश कुमार मसूरी: शिफन कोर्ट के बेघरों का अपना वादा निभाओं आंदोलन नौवें दिन भी जारी रहा। शिफेन कोर्ट के बेघरों ने शहीद स्थल से लेकर नगर पालिका तक धरना दिया, जिसमें पूर्व कमिश्नर एसएस पांगती समेत कांग्रेस व उक्रांद के प्रतिनिधियों ने भी शिरकत की और नगर पालिका परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। किया। इस दौरान जमकर नगर पालिकाध्यक्ष और मंत्री गणेश जोशी के खिलाफ नारेबाजी की गई।

बड़ी ख़बर: नर्सिंग स्टाफ की कमी से जूझ रहा दून अस्पताल

प्रदर्शन के दौरान उक्रांद के केंद्रीय प्रवक्ता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि जब तक इन मजदूरों को न्याय नहीं मिलता इनके आंदोलन का समर्थन किया जाता रहेगा। उन्होंने कहा कि पहाड़ के मूल निवासी है और इन्हीं के वोट से जीते हैं लेकिन आज कोई ध्यान नहीं दे रहा।

देहरादून: राज प्लाजा में लगी भीषण आग! Video

इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता पंकज क्षेत्री ने कहा कि पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने चुनाव से पहले उनका समर्थन किया था। वोट लेने के बाद उन्होंने विरोध किया और अपनी मांगों को पूरा नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 13वें विधानसभा सत्र के दौरान गैरसैंण में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

बड़ी ख़बर: होली के दिन उत्तराखंड में भूकंप के झटके

इस मौके पर समाजसेवी मनीष गौनियाल ने कहा कि यह प्रदर्शन पालिकाध्यक्ष को जगाने के लिए किया गया है। उन्होंने अनुज गुप्ता को चेतावनी देते हुए कहा कि वे जाते समय शिफान कोट के बेघरों को आवास उपलब्ध कराएं, अन्यथा आगामी चुनाव में उनके खिलाफ सबक सिखाने का काम किया जाएगा। प्रदर्शन के दौरान शिफन कोट समिति के अध्यक्ष संजय टम्टा ने कहा कि न्याय नहीं मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा।

बॉलीवुड: मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का निधन

आंदोलन के संयोजक प्रदीप भंडारी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है इनको सबस सिखाया जायेगा। मंत्री गणेश जोशी और पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता इनके साथ किए गये वादे को पूरा करे अन्यथा अनका विरोध किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button