उत्तराखंड

उत्तराखंड: कई इलाकों में इतने दिन गुल रहेगी बिजली! शेड्यूल देखें

Uttarakhand: In many areas, there will be electricity for so many days! View Schedule

रात को बाहर गया, तो बाइक पर सोते दिखा..

राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां देहरादून के लोगों के लिए जरूरी खबर है। अगले चार दिन देहरादून के कई इलाकों में बिजली गुल रहने वाली है।

यदि आप देहरादून में रहते हैं तो पढ़िए ये ज़रूरी खबर

बताया जा रहा है कि राजधानी के कुछ इलाकों में अगले चार दिन त सुबह 10 बजे से दिन में तीन बजे तक बिजली कटौती की जाएगी। जिसका शेड्यूल जारी किया गया है। साथ ही लोगों से व्यवस्था बनाने की अपील की गई है।

पौड़ी में अचानक भूकंप की सूचना! एलर्ट मोड में प्रशासन

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यूपीसीएल ने एक बार फिर शटडाउन शेड्यूल जारी किया है। ये शटडाउन दून के सहस्रधारा रोड, आईटी पार्क क्षेत्र में सड़क चौड़ीकरण के लिए चल रहे पेड़ों के कटान की वजह से किया जाएगा। ऐसे में एक अगस्त से चार अगस्त के बीच इन क्षेत्रों में सुबह दस से दोपहर बाद तीन बजे तक बिजली की परेशानी रहेगी।

बड़ी ख़बर: अगस्त माह में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

शेड्यूल के मुताबिक चालांग , आईटी पार्क , रिंग रोड बिजलीघर के दस फीडर से जुड़े चामासारी , सहस्रधारा शेरा गांव बगड़ा धोरन सहस्त्रधारा रोड , पैसिफिक गोल्फ , कुल्हान द्रोण वाटिका , एकता विहार मयूर विहार राजीव नगर कंडोली मंदाकिनी विहार ब्रह्मावाला खाला , डांडा लखौंड , तिब्बती कॉलोनी गोविंदनगर अमन विहार , छह नम्बर पुलिया नत्थनपुर रिंग रोड , जोगीवाला , मोहकमपुर , तपोवन रोड लाडपुर इलाके में बिजली कटौती की जाएगी। ऐसे में लोगों से वैकल्पिक व्यवस्था का अनुरोध किया है।

बड़ी खबर उत्तराखंड: ट्रांसफर एक्ट को लेकर जारी हुआ नया आदेश! देखिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button