उत्तराखंडराजनीति

ब्रेकिंग: राज्य कर्मचारियों क़ो CM धामी ने दिया बड़ा तोहफा! पढ़ें

निगमों, उपक्रमों के कार्मिकों की बढ़े महंगाई भत्ते के लिए प्रतीक्षा लगभग दो माह बाद समाप्त

देहरादून: उत्तराखंड के कॉर्पोरेशन और स्थानीय निकायों के कर्मचारियों को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushakr Singh Dhami) ने बड़ा तोहफा दिया है। सीएम धामी ने प्रदेश में निगमों और स्थानीय निकायों के कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। धामी सरकार के इस फैसले से प्रदेशभर के करीब 45 हजार से ज्यादा कर्मचारियों को फायदा होगा। संशोधित भत्ते का भुगतान 1 जनवरी 2022 से दिया जाएगा।

ब्रेकिंग: SSP ने 51 पुलिस कर्मियों पर की सख्ती! कार्यवाही के आदेश

प्रदेश के सार्वजनिक निगमों, उपक्रमों, निकायों के सातवां छठा और पांचवां वेतनमान ले रहे कार्मिकों व पेंशनर के महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत की वृद्धि की गई है। सातवां वेतनमान ले रहे कार्मिकों को अब 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता मिलेगा। बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता एक जनवरी, 2022 से अनुमन्य किया गया है।

ऋषिकेश में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त! 65 लोग थे सवार

प्रदेश में सार्वजनिक निगमों, उपक्रमों और निकायों के लगभग 50 हजार से अधिक कार्मिक व पेंशनर हैं। सरकार राजकीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बीती 31 मई को वृद्धि कर चुकी है।

Today’s biggest news! watch video

निगमों, उपक्रमों के कार्मिकों की बढ़े महंगाई भत्ते के लिए प्रतीक्षा लगभग दो माह बाद समाप्त

औद्योगिक विकास सचिव डा पंकज पांडेय ने गसर्वजनिक उपक्रमों व निगमों के सभी प्रबंध निदेशकों के लिए इस संबंध में आदेश जारी किए।

Job Alert! उत्तराखंड: बेरोजगार युवा हो जाएं तैयार! 766 पदों पर भर्ती

आदेश में प्रत्येक सार्वजनिक निगम व उपक्रमों को उनके बोर्ड से प्रस्ताव पारित कर व वित्तीय स्थिति का आकलन कर महंगाई भत्ता देने को कहा गया है। सातवां वेतनमान ले रहे कार्मिकों को तीन प्रतिशत की वृद्धि के बाद अब 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता प्रतिमाह मिलेगा।

बड़ी खबर: पूर्व CM त्रिवेंद्र ने भर्ती घोटाले में अपनी ही सरकार को घेरा

विज्ञापन हेतु सम्पर्क करें:- 9557782074

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button