उत्तराखंड

सिलक्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों को सकुशल निकालने के लिए कांग्रेस ने किया सुंदरकांड का पाठ

लालकुआं से संवाददाता गौरव गुप्ता उत्तराकाशी के सिलक्यारा गांव में निर्माणधीन टनल के अदंर बीते दस दिन से फंसे 41 मजदूरों के सकुशल निकालने के लिए बिन्दुखत्ता कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने सुंदरकांड का पाठ पढ़कर श्री हनुमान महाराज जी से प्रार्थना की है।

रिश्ते शर्मसार : पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार

बताते चले कि बिन्दुखत्ता कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पुष्कर सिंह दानू के नेतृत्व में आज दर्जनों कार्यकर्ताओं ने उत्तरकाशी के सिलक्यारा गांव में निर्माणधीन टनल में बीते दस दिन से फंसे 41 मजदूरों के सकुशल बाहर निकालने को लेकर लालकुआं के अवंतिका देवी मंदिर में सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया जिसमें कार्यकर्ताओं ने सभी मजदूरों के लिए श्री हनुमान से प्रार्थना की।

Live Video : सिलक्यारा रेस्क्यू ऑपरेशन बिग अपडेट

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुऐ कहा कि सरकार ने मजदूरों के लिए कोई भी सुरक्षा के इंतजाम नहीं किये थे जिसके चलते बड़ी दुर्घटना हुई।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ पैसे कमाने में लगी हुई है उसे मजदूरों की सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि इस घटना ने प्रदेश सरकार की पोल के पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने सरकार से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button