उत्तराखंडराजनीति

बड़ी ख़बर: हरदा पर निशाना साधने से नहीं चूके मंत्री हरक सिंह रावत

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि हरीश रावत उनके बड़े भाई हैं, लेकिन राजनीतिक क्षेत्र में उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता. हरीश रावत एक समय में एक ही विधानसभा सीट पर कई लोगों को टिकट बांट सकते हैं. टिकट रोटी नहीं हैं, जिसके कई टुकड़े कर सकते हैं.

हरिद्वारः उत्तराखंड प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत आज हरिद्वार दौरे पर रहे. यहां उन्होंने हाइड्रो इलेक्ट्रिक एंप्लाइज यूनियन उत्तराखंड के 22वें वार्षिक सम्मेलन में भाग लिया. इस मौके पर हरक सिंह रावत ने कहा कि विद्युत कर्मचारियों की दो मांगों को छोड़कर बाकी सभी मांगें मान ली गई हैं. बाकी बची दोनों मांगों को भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा.

मसूरी: नव वर्ष की व्यवस्थाओं को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर

वहीं, हरक सिंह रावत, पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. उन्होंने कहा कि हरीश रावत की जुबान पर विश्वास नहीं किया जा सकता है. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हरिद्वार वन प्रभाग में डीएफओ और कर्मचारियों में विवाद पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद अधिकारियों के साथ बैठक कर जल्द ही कोई रास्ता निकाल लिया जाएगा. ताकि दोनों ही पक्षों को कोई दिक्कत न हो.

ब्रेकिंग: उत्तराखंड सचिवालय वेतन को लेकर आदेश जारी

वहीं, कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज को लेकर नाराजगी पर उन्होंने अपनी बात रखी. हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में मृत्युंजय मिश्रा की वापसी पर उठे विवाद पर कहा कि वो इस समय बेल पर हैं और किसी भी व्यक्ति का निलंबन एक निश्चित समय तक ही किया जा सकता है. लंबे समय तक नहीं. उनके अंतिम बहाली पत्र में यह भी दर्ज किया गया है कि कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जा सकती है.

ब्रेकिंग: SSP दून की कार्रवाई, क्षेत्राधिकारी के कार्यभारों में और अधिक भार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button