अपराधउत्तराखंड

ब्रेकिंग लालकुआं: 106.90 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट : लालकुआ कोतवाली पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत सुभाष नगर बेरियर के पास से 106.90 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ब्रेकिंग: टृवीट से मचे सियासी तूफान के बाद कांग्रेस में आया एक नया मोड़

इधर मामले का खुलासा करते अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जगदीश चंद्र ने बताया कि युवक की पहचान नासिर उर्फ गुड्डू पुत्र अशरफ ग्राम अफजलगढ़ थाना शहजादनगर जिला रामपुर यूपी ह के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी नासिर से हुई पूछताछ का हवाला देते हुए बताया कि वह स्मैक को यूपी के रामपुर से खरीदकर ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए हल्द्वानी, लालकुआ ,अल्मोड़ा तथा पिथौरागढ़ के क्षेत्र में युवाओं को बेचने के लिए लाया था।

बिग ब्रेकिंग: सरकार सतर्क! उत्तराखंड में लग सकता है कर्फ्यू

वही अप्पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नशे के कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गई बड़ी कार्रवाई को लेकर कुमाऊं पुलिस उप महानिदेशक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा ढाई हजार ,ढाई हजार का इनाम देने की घोषणा लालकुआ पुलिस को कि गई है।

धामी मंत्रिमंडल की बैठक आज! कई अहम मुद्दों को लेकर टिकी निगाहें

इधर पुलिस टीम मुख्य रूप से अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जगदीश चद्रा, पुलिस अधीक्षक क्राइम हरबंस सिंह,कोतवाल संजय कुमार, उपनिरीक्षक जगदीप सिंह नेगी, एसओजी प्रभारी नंदन सिंह रावत,कास्टेबल गोविंद सिंह, त्रिलोक सिंह, कुंदन कठायत मौजूद रहे। अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जगदीश चंद्र ने बताया कि उक्त अभियुक्त क अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button