राजनीतिविविध

ED का बड़ा एक्शन! नेशनल हेराल्ड का आॅफिस किया सील

Big action by ED! National Herald’s office sealed

पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस के अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से कई दौर में पूछताछ की थी। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि ईडी नेशनल हेराल्ड मामले में बड़ा फैसला ले सकती है। इसी को लेकर ईडी के अधिकारियों ने एक्शन लेना शुरू कर दिया था।

बिग ब्रेकिंग: मुख्यमंत्री धामी ने की ये महत्वपूर्ण घोषणा! पढ़ें

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को दिल्ली में नेशनल हेराल्ड का दफ्तर सील कर दिया है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच एजेंसी ने यह कार्रवाई की है।

फर्जी राशन कार्ड की शिकायत पर राज्य खाद्य आयोग ने मांगा स्पष्टीकरण

बता दें कि मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने सुबह से देर शाम तक नेशनल हेराल्ड के दिल्ली, मुंबई और कोलकाता समेत 16 ठिकानों पर छापे मारे थे। यह कार्रवाई सोनिया और राहुल से पूछताछ के बाद की गई थी। इस छापेमारी के खिलाफ नेशनल हेराल्ड दफ्तर के बाहर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इन्होंने सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए।

मोदी सरकार ला रही नया कानून! Original कंटेंट लिखने वालों को राहत

ईडी (ED) की कार्रवाई पर राहुल गांधी ने कहा था- कांग्रेस आप लोगों की है और आप कांग्रेस की ताकत हैं। हमें तानाशाह के हर फरमान से लड़ना है। अब ईडी (ED) के दिल्ली स्थित नेशनल हेराल्ड दफ्तर को सील करने के बाद राजनीति और गरमा गई है। हालांकि अभी तक इस मामले में कांग्रेस नेताओं का औपचारिक बयान नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button